25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाउमीन-पास्ता की आड़ में बेच रहा था बीयर व विदेशी शराब, एक गिरफ्तार

मधुपुर के पाथरोल में ठेला दुकानदार से पुलिस ने बीयर व विदेशी शराब जब्त की है. ठेले पर चाउमीन व पास्ता बेचने की आड़ में शराब बेचने का कारोबार चल रहा था. पुलिस ने उसके गोदाम से भी शराब की बोतलें जब्त की है.

मधुपुर . पाथरोल थाना क्षेत्र के कजरा मोड स्थित चाउमीन व पास्ता के ठेले पर पुलिस टीम ने बुधवार को छापा मारा और अवैध तरीके से बेची जा रही बीयर व विदेशी शराब जब्त की है. पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ठेला संचालक चाउमीन व पास्ता की दुकान की आड़ में अवैध रूप से शराब बेचने का कारोबार कर रहा था. मामले में दुकानदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सुमित सौरव लकड़ा ने बताया कि गुप्त सूचना पर पाथरोल थाना क्षेत्र के कजरा मोड पर चाउमीन और पास्ता का ठेला लगाने वाले दुकानदार की तलाशी ली गयी. तलाशी में कैन बियर मिला. वहीं बरामद बीयर के संबंध में ठेला संचालक कुर्मीडीह बराबाद निवासी कारू यादव से कागजात की मांग करने पर कोई वैध कागजात प्रस्तुत नहीं कर पाया. ठेला संचालक करू यादव से कड़ाई से पूछताछ करने पर बताया कि ठेला का धंधा काफी मंदा होने के कारण प्रत्येक दिन थोड़ा बहुत विदेशी शराब व बीयर की बिक्री करता है, जिससे अच्छी खासी कमाई हो जाती है. कुछ समय पहले एक ग्राहक ने बीयर लेने के लिए कॉल किया था जिसे गोदाम से लाकर रखा है. शेष माल गोदाम में रखने की बात बतायी. आरोपी करो यादव की निशानदेही पर पुलिस ने कुर्मीडीह बराबाद स्थित गोदाम से 15 पीस कैन बीयर व 12 पीस विदेशी शराब की बोतलें जब्त की है. आरोपी युवक के खिलाफ पहले से ही बुढ़ैई थाना में भी एक आपराधिक मामला दर्ज है. छापेमारी में पाथरोल थाना प्रभारी दिलीप कुमार बिलुंग, रिजर्व गार्ड विजय कुमार दास और मनोज कुमार दास शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें