40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रेन में सफर के दौरान आसनसोल स्टेशन के बाद लापता युवती रांची के एक कॉल सेंटर में मिली, पति के साथ रहने से इंकार

अप विभूति एक्सप्रेस में सफर के दौरान रहस्यमय ढंग से लापता युवती को रेल पुलिस ने रांची से खोज निकाला है और युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया. युवती की शादी 11 महीने पहले हुई थी. उसने पति के साथ इंकार कर दिया है.

मधुपुर . अप विभूति एक्सप्रेस में सफर करने के दौरान रहस्यमय ढंग से लापता हुई युवती (19 वर्ष ) को मधुपुर राजकीय रेल पुलिस ने रांची स्थित एक कॉल सेंटर से बरामद कर लिया है. बरामद युवती को रेल पुलिस ने उसके पिता बिहार के गया निवासी रिटायर्ड आर्मी मैन को सौंप दिया है. घटना के संबंध में रेल थाना प्रभारी कार्तिक कुमार महतो ने बताया कि पिछले नौ फरवरी को विवाहिता निक्की कुमारी अपने पति बिहार के डुमराव निवासी आर्मी के जवान प्रशांत कुमार सिंह, सास श्वसुर व ननद के साथ विभूति एक्सप्रेस पर सवार होकर हावड़ा से डुमरांव अपने गांव जा रही थी. सफर के दौरान निक्की कुमारी आसनसोल स्टेशन के बाद अपना ट्रॉली बैग लेकर लापता हो गयी. ट्रॉली बैग में जेवरात और कपड़े आदि रखे थे. लापता युवती के परिजनों ने काफी खोजबीन की. लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

घटना के बाद पति ने बक्सर जीआरपी में दर्ज कराया था एफआइआर

घटना के बाद उसके पति प्रशांत कुमार सिंह ने बक्सर जीआरपी थाना में शून्य एफआईआर दर्ज कराया. बक्सर जीआरपी ने मामले को मधुपुर जीआरपी थाना को अनुसंधान के लिए भेज दिया था. जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया कि टेक्निकल सेल की सहायता लेकर मामले की छानबीन शुरू की गयी. जांच में जानकारी मिली कि जिस मोबाइल का निक्की उपयोग कर रही थी उसका सिम दो बार बदला गया. इस बीच मोबाइल लोकेशन के आधार पर रांची में छापेमारी कर पुलिस ने लापता युवती को बरामद कर लिया. युवती की शादी 11 माह पूर्व हुई है. उसने पुलिस को बताया कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती है. इसके बाद रेल पुलिस ने युवती को उसके पिता को सौंप दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें