24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Under-15 Cricket: देवघर ने रामगढ़ को हराया, पायल ने झटके सात विकेट

इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-15 टूर्नामेंट के लीग मैच में देवघर ने रामगढ़ को 14 रनों से हरा दिया. रामगढ़ के आधे से अधिक बैटर ने देवघर की गेंदबाज पायल कुमारी के आगे घुटने टेक दिये. पायल ने सात विकेट लिये.

देवघर.

झारखंड राज्य महिला क्रिकेट एसोसिशन (जेएससीए) की ओर से पाकुड़ के रानी ज्योतिर्मय स्टेडियम में आयोजित इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-15 टूर्नामेंट के लीग मैच में शनिवार को देवघर टीम ने रामगढ़ की टीम को 14 रनों से हरा दिया. देवघर टीम की कप्तान सुलेखा टुडू ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया. 13.3 ओवर में देवघर की पूरी टीम 82 रनों पर सिमट गयी. कप्तान सुलेखा ने सर्वाधिक 38 रन बनाये, रामगढ़ की श्रेया प्रिया व प्रिया कुमारी ने चार-चार विकेट हासिल किये. वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी रामगढ़ की टीम के आधे से अधिक बैटर ने देवघर की गेंदबाज पायल कुमारी के आगे घुटने टेक दिये व 19 ओवर में 68 रन ही टीम बना सकी. पायल ने घातक गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में दो मेडन व सात रन देकर विपक्षी टीम के सात विकेट ले लिये. पायल को मैन ऑफ द मैच दिया गया. देवघर गर्ल्स टीम की यह लगातार तीसरी जीत है. टीम की जीत पर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने खिलाड़ियों को बधाई दी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें