27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देवघर : दो सहयोगियों के साथ बाबा परिहस्त हिरासत में, सारठ थाने में हो रही पूछताछ

बाबा व उसके सहयोगियों को हिरासत में लेने को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. कोई कहते हैं कि इनलोगों को नगर थानांतर्गत बैद्यनाथ लेन से पकड़ा गया है तो कहीं यह भी चर्चा है कि कोलकाता से आने के क्रम में पुलिस ने इनलोगों को सारठ थाना क्षेत्र में ही पकड़ा है.

देवघर : हत्या, रंगदारी व आर्म्स एक्ट सहित अन्य दर्जनों गंभीर अपराध कांडों के चर्चित आरोपित व गैंगस्टर नगर थाना क्षेत्र के बैद्यनाथ लेन निवासी बाबा परिहस्त को उसके दो सहयोगियों के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया है. तीनों को सारठ थाने में रखकर पुलिस पूछताछ कर रही है. इनलोगों के पास से इनोवा गाड़ी व हथियार मिलने की भी चर्चा है. हालांकि इस पूरे मामले में सारठ थाना व देवघर पुलिस के कोई भी अधिकारी कुछ भी नहीं बोल रहे हैं. पूरे मामले में पुलिस काफी गोपनीयता बरत रही है. जानकारी के मुताबिक, सारठ थाने के गेट पर पुलिस की तैनाती कर दी गयी है, ताकि मीडिया सहित कोई भी अन्य व्यक्ति थाने में प्रवेश नहीं कर सके. हिरासत में लिये गये बाबा व उसके दोनों सहयोगियों से पूछताछ करने गुरुवार दोपहर बाद देवघर एसडीपीओ पवन कुमार भी सारठ थाना पहुंचे. देवघर एसडीपीओ पवन व सारठ एसडीपीओ डीएन बंका ने उनलोगों से काफी देर तक पूछताछ कर आवश्यक जानकारी ली.

हिरासत में लेने को लेकर कई तरह की चर्चाएं

बाबा व उसके सहयोगियों को हिरासत में लेने को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है. कोई कहते हैं कि इनलोगों को नगर थानांतर्गत बैद्यनाथ लेन से पकड़ा गया है तो कहीं यह भी चर्चा है कि कोलकाता से आने के क्रम में पुलिस ने इनलोगों को सारठ थाना क्षेत्र में ही पकड़ा है. हालांकि इस मामले में पुलिस चुप्पी साधे है. सूत्रों के मुताबिक, देवघर टैक्सी स्टैंड से किराये की इनोवा लेकर ये लोग कोलकाता गये थे. वहां से आने के क्रम में ही तीनों पुलिस के हत्थे चढ़े. हालांकि पुलिस अभी इस मामले में गोपनीयता बरतते हुए इनलोगों के खिलाफ साक्ष्य एकत्रित करने में जुटी है. हाल के दिनों में बाबा व उसके सहयोगियों द्वारा बाजार से रंगदारी मांगने और देवघर शहर में जमीन कब्जा दिलाने के एवज में भी रंगदारी वसूलने का कई मामले पुलिस के पास आये हैं. पुलिस उन सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है.

Also Read: देवघर : पांच थाना क्षेत्रों से नौ साइबर ठग गिरफ्तार

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें