26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : देवघर से बाबा वैद्यनाथ की महाआरती का LIVE

देवघर : श्रावण मेले में बाबा वैद्यनाथ के जलार्पण के लिए जहां कांवरियों का हुजूम उमड़ पड़ा है, वहीं हम आपने फेसबुक पेज पर आपके लिए बाबा वैद्यनाथ की संध्‍या महाआरती का लाइव लेकर आते हैं. आज भी शाम 7.30 बजे भगवान शंकर की महाआरती की गयी. हमारे संवाददाता ने इस महाआरती का लाइव आपके […]

देवघर : श्रावण मेले में बाबा वैद्यनाथ के जलार्पण के लिए जहां कांवरियों का हुजूम उमड़ पड़ा है, वहीं हम आपने फेसबुक पेज पर आपके लिए बाबा वैद्यनाथ की संध्‍या महाआरती का लाइव लेकर आते हैं. आज भी शाम 7.30 बजे भगवान शंकर की महाआरती की गयी. हमारे संवाददाता ने इस महाआरती का लाइव आपके लिए पेश किया.

महाआरती का लाइव आप हमारे फेसबुक पेज पर देख सकते हैं. यहां आप देख पायेंगे के भक्तों में कैसा उत्‍साह है. भक्‍त सैकड़ों किलोमीटर की पैदल यात्रा कर देवघर पहुंचते है फिर भी उनके चेहरे पर जरा भी थकावट नजर नहीं आती. पूरे उत्‍साह से भक्‍त इस महाआरती में भाग लेते हैं.

बुधवार को भी हमने आपको महाआरती का लाइव दिखलाया था. साथ ही आज सुबह 4.30 बजे आपने भगवान शंकर का कांचा जल पूजन भी देखा. यह पूजन आम लोगों के लिए दुर्लभ है. हमने आपको जिस कांचा जल पूजन का लाइव दिखाया था उस पूजन में केवल पुरोहितों के परिवार की शामिल होते हैं. इस पूजन में वीआईपी लोग शामिल हो सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें