16.4 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर : आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट, सात लोग घायल

देवघर : आपसी विवाद में जमकर हुई मारपीट, सात लोग घायल

जसीडीह थाना क्षेत्र के बसवरिया गांव में एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई है. इसमें कुंडा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी कुंदन कुमार दास घायल हो गये.

मंगलवार की देर शाम मोहनपुर थाना क्षेत्र के बलथर गांव में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. इसमें एक महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों के बीचबचाव के बाद परिजन उन्हें इलाज के लिए मोहनपुर सीएचसी लेकर पहुंचे. वहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को देवघर सदर अस्पताल भेज दिया. सदर पहुंचने पर ऑन डयूटी चिकित्सक ने बारी-बारी से सभी का इलाज कर वार्ड में भर्ती कर दिया. साथ ही मामले से बैद्यनाथ धाम ओपी प्रभारी को अवगत करा दिया. घायलों में एक पक्ष के शंकर ठाकुर, अरुण ठाकुर, रविन्द्र ठाकुर व जुली देवी, जबकि दूसरे पक्ष के मुन्ना ठाकुर, गुड्डू ठाकुर व संतोष ठाकुर शामिल हैं. घटना के विषय परिजनों ने बताया कि दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार हैं. रात नौ बजे एक पक्ष के एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर घर के पास आये और गाली-गलौज करने लगे. मना करने पर उसके पक्ष में घर के सभी लोग आकर रड और भुजाली से मारपीट करने लगे. इस घटना में अधिकांश लोगों के सिर में गंभीर चोट आयी है. मामले की सूचना मोहनपुर थाने की पुलिस को दे दी गयी है.


बसवरिया में युवक के साथ मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

जसीडीह थाना क्षेत्र के बसवरिया गांव में एक युवक के साथ मारपीट की घटना हुई है. इसमें कुंडा थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव निवासी कुंदन कुमार दास घायल हो गये. उसका इलाज सीएचसी में कराया गया. घटना के संबंध में पीड़ित ने कुंडा थाना क्षेत्र के चांदडीह गांव निवासी रामू साह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में पीड़ित ने कहा कि वह रविवार की रात को अपने ससुराल बसवरिया में मनसा पूजा को लेकर लगा मेला देखने गया था. इसी दौरान हीरो पेंशन प्रो बाइक (जेएच 15 एबी 1820) पर सवार होकर रामू साह आया और गाली देने लगा. इसका विरोध कुंदन ने किया, तो आरोपी ने अपने पैकेट से चाकू निकाल कर हमला कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो कर गिर गया. हो-हल्ला करने पर आसपास के लोगों को आते देख आरोपी फरार हो गया.

Also Read: देवघर : ट्रैफिक पुलिस ने बिना हेलमेट सवारी करने वालों से वसूला 1.70 लाख जुर्माना

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें