24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

इटखोरी : दुर्गा पूजा समारोह से प्रवचन सुन लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म

इटखोरी : परसौनी तुम्बी चौक स्थित दुर्गापूजा समारोह स्थल से प्रवचन सुनकर लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना शुक्रवार रात 8 से 9 बजे की बतायी जाती है. पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों विक्की विश्वकर्मा व अनुज सिंह, ग्राम परसौनी निवासी को हिरासत में लिया […]

इटखोरी : परसौनी तुम्बी चौक स्थित दुर्गापूजा समारोह स्थल से प्रवचन सुनकर लौट रही नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना शुक्रवार रात 8 से 9 बजे की बतायी जाती है. पुलिस ने पूछताछ के लिए दो युवकों विक्की विश्वकर्मा व अनुज सिंह, ग्राम परसौनी निवासी को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

पीड़ित नाबालिग बंथू गांव की है. उसने बताया कि वह अपने दो छोटे भाइयों यशवंत व जशवंत के साथ परसौनी तुम्बी चौक दुर्गापूजा स्थल से प्रवचन सुनकर घर लौट रही थी. तभी बड़का आहर के पास बाईक सवार दो युवक आये मुझे पकड़कर खेत की ओर ले गये, उसके बाद दोनों ने बारी बारी से दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

परेड के दौरान पहचान की गयी

घटना में शामिल युवकों की पहचान पीड़िता के दोनों भाइयों ने की. थाना प्रभारी सचिन दास ने दर्जनों युवकों को लाईन में खड़ा कर पहचान करने को कहा तो पीड़िता के भाइयों ने दोनों को पहचान लिया.

डीएसपी ने कहा घटना की सूचना मिलने पर डीएसपी वरुण देवगम इटखोरी थाना पहुंचे, उन्होंने कहा कि घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान की जा रही है. दोषी बेचेंगे नहीं, इस घटना में और कितने लोग हैं सभी का पता किया जा रहा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें