1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. petrol diesel price hike news congress protest against the increase in the prices of petrol diesel singhbhum mp geeta koda targeted the central government on the pretext of rising inflation grj

पेट्रोल, डीजल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, बढ़ती महंगाई के बहाने सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Petrol Diesel Price Hike News : बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
Petrol Diesel Price Hike News : बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन
प्रभात खबर

Petrol Diesel Price Hike News, चाईबासा न्यूज (भागीरथी महतो) : पेट्रोल, डीजल के मूल्य में बेहताशा वृद्धि के खिलाफ झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार चाईबासा जिला महिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शुक्रवार को स्थानीय गांधी मैदान के पास विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. कोरोना महामारी के बीच बढ़ती महंगाई को लेकर सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ आज कांग्रेस द्वारा सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. केंद्र सरकार द्वारा पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों के दाम में लगातार बेहताशा वृद्धि की जा रही है. इस मूल्य वृद्धि के चलते आम नागरिकों के जीवन को आर्थिक परेशानी में डाल दिया है.

सिंहभूम की सांसद गीता कोड़ा ने कहा कि एक तरफ जहां लोग कोरोना महामारी से परेशान हैं, वहीं इस कोरोना काल में लोगों का आर्थिक बोझ बढ़ गया है. मूल्य वृद्धि गरीबों के लिए एक बहुत बड़ा बोझ है. दूसरी ओर केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल और खाद्य पदार्थों के मूल्य में वृद्धि कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश के लोगों को राहत दे. इस मौके पर कई कांग्रेसी शामिल थे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें