1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. naxalites put up poster and banners in sonuva and tunia bazar of kolhan regarding martyr week panic among people smj

नक्सलियों ने शहीद सप्ताह को लेकर कोल्हान के सोनुवा व टुनिया बाजार में लगाया पोस्टर-बैनर, लोगों में दहशत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिमी सिंहभूम के सोनुवा व टुनिया हाटा बाजार में नक्सलियों के पोस्टरबाजी से लोगों में दहशत.
पश्चिमी सिंहभूम के सोनुवा व टुनिया हाटा बाजार में नक्सलियों के पोस्टरबाजी से लोगों में दहशत.
प्रभात खबर.

Jharkhand Naxal News (चाईबासा ) : कोल्हान क्षेत्र के सोनुवा और टुनिया हाट बाजार में नक्सलियों की धमक से लोगों में दहशत का माहौल है. नक्सलियों के शहीद सप्ताह को सफल बनाने की अपील की गयी है. शहीद सप्ताह को लेकर भाकपा माओवादी ने पोस्टर और बैनर लगाये हैं. हालांकि, सूचना मिलने के बाद पुलिस बैनर-पोस्टर को जब्त कर छानबीन शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात प्रतिबंधित भाकपा माओवादी संगठन द्वारा टुनिया हाट व सोनुआ रेलवे स्टेशन समीप स्थित वन विभाग कार्यालय में पोस्टरबाजी की है. जिसमें शहीद सप्ताह को सफल बनाने आदि बातें लिखी गयी है. मालूम हो कि पिछले कई दिनों से पुलिस विभाग की ओर से माओवादियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

पिछले दिनों अभियान में पुलिस ने गुदड़ी थाना क्षेत्र के जंगल में शनिचर सुरीन को एनकाउंटर में मार गिराया था. कर ढेर कर चुका है. जिसके बाद से पुलिस विभाग व सीआरपीएफ के साथ मिल कर लगातार अभियान चलाया जा रहा.

इस दौरान मंगलवार सुबह को PLFI के जोनल कमांडर अजय पूर्ति समेत उनके कई साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उम्मीद है कि बड़े नक्सली लीडर की गिरफ्तारी से दिनेश गोप का दास्ता कमजोर पड़ जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें