1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. violation of durga puja guideline in bokaro organizing dandiya and garba in milan mandap sdo raids smj

बोकारो में दुर्गापूजा गाइडलाइन का उल्लंघन, मिलन मंडप में डांडिया व गरबा का आयोजन, SDO ने हॉल को किया सील

बोकारो में दुर्गापूजा गाइडलाइन का उल्लंघन का मामला सामने आया है. सेक्टर-4 स्थित मिलन मंडप हॉल में डांडिया और गरबा का आयोजन हो रहा था. इसकी सूचना पर SDO दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने मिलन मंडप हॉल में छापा मारा. सूचना सही पाये जाने पर हॉल को सील कर मंडप संचालक को हिरासत में लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
बोकारो के सेक्टर चार स्थित मिलन मंडप हॉल में गरबा खेलने पहुंची महिलाएं से पूछताछ करते एसडीओ.
बोकारो के सेक्टर चार स्थित मिलन मंडप हॉल में गरबा खेलने पहुंची महिलाएं से पूछताछ करते एसडीओ.
प्रभात खबर.

Jharkhand News (बोकारो) : बोकारो में सरकारी गाइडलाइन का लगातार उल्लंघन हो रहा है. इसी को लेकर चास अनुमंडल पदाधिकारी दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने सेक्टर चार स्थित मिलन मंडप में डांडिया और गरबा होने की सूचना पर छापा मारा. छापेमारी के दौरान मंडप में काफी संख्या में महिलाएं डांडिया और गरबा करती हुई पायी गयी. इसके बाद चास अनुमंडल पदाधिकारी ने मंडप को सील कर दिया. सील करने के बाद मंडप के संचालक को हिरासत में लिया गया है. मिलन मंडप के संचालक को सेक्टर 4 थाना में बांड बनाकर छोड़ दिया गया है.

इस संबंध में चास एसडीओ दिलीप प्रताप सिंह शेखावत ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि मिलन मंडप में उन्नति फाउंडेशन के द्वारा गरबा और डांडिया का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. इस सूचना पर जब मौके पर पहुंचे, तो जानकारी सही मिली. उसके बाद मंडप को सील करते हुए संचालक को हिरासत में लिया गया है.

उन्होंने बताया कि उन्नति फाउंडेशन के आयोजकों से भी संपर्क किया जा रहा है. उनसे भी पूछताछ की जायेगी. चास एसडीओ ने बताया कि सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों में रोक लगायी गयी है.

लेकिन, हमारा यह कर्तव्य है कि इस तरह के कार्यक्रमों को संचालित ना करें. लोगों को अपने अपने परिवार वालों को और बच्चों का ख्याल रखना चाहिए. उन्होंने कहा कि ये छापेमारी कर पूरे जिले में एक मैसेज देने का काम किया गया है, जो भी इस तरह की गड़बड़ी करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें