1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. police custody death another condition is critical drunken youths breaking school door grj

Jharkhand News: पुलिस हिरासत में इलाजरत एक युवक ने बोकारो सदर अस्पताल में तोड़ा दम, दूसरे की हालत नाजुक

बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र के गड़िया घुटु स्थित प्राथमिक विद्यालय में कल शुक्रवार को नशे में धुत दो युवक विद्यालय का दरवाजा तोड़ रहे थे. इसी दौरान लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: बोकारो सदर अस्पताल
Jharkhand News: बोकारो सदर अस्पताल
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो जिले के बालीडीह थाना पुलिस की हिरासत में इलाजरत 25 वर्षीय युवक कालीचरण केवट की बोकारो सदर अस्पताल में मौत हो गई. इसके साथ ही अन्य युवक संजय सिंह को भी इलाज के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था, जो कुछ बोल पाने की स्थिति में नहीं है. ये नशे में धुत थे और प्राथमिक विद्यालय का दरवाजा तोड़ रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने दोनों युवकों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था.

नशे की हालत में स्कूल का तोड़ रहे थे दरवाजा

जानकारी के मुताबिक बोकारो के बालीडीह थाना क्षेत्र के गड़िया घुटु स्थित प्राथमिक विद्यालय में कल शुक्रवार को नशे में धुत दो युवक प्राथमिक विद्यालय का दरवाजा तोड़ रहे थे. इसी दौरान कल रात में स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था. इस मामले में प्राथमिक विद्यालय की पारा शिक्षिका अहिल्या देवी ने थाने में लिखित शिकायत की थी. पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर अत्यधिक नशे की हालत में होने के कारण पहले जैनामोड़ रेफरल अस्पताल लायी, जहां चिकित्सकों ने दोनों की हालत को देखते हुए सदर अस्पताल, बोकारो रेफर कर दिया. रात में ही पुलिस के द्वारा दोनों को सदर अस्पताल बोकारो में भर्ती कराया गया, जहां सुबह 7 बजे कालीचरण की मौत हो गई, वहीं अस्पताल में भर्ती दूसरा युवक संजय सिंह कुछ भी बोलने की स्थिति में नहीं है.

अस्पताल में नशे में धुत युवक ने तोड़ा दम

बालीडीह थाना के सब इंस्पेक्टर सृष्टिधर महतो ने बताया कि लोगों की सूचना पर वे लोग मौके पर पहुंचे थे, जहां कुछ लोगों ने दोनों को पकड़कर रखा था. उसके बाद दोनों को थाने से इलाज के लिए सदर अस्पताल बोकारो लाया गया. इलाज के दौरान सुबह अस्पताल में एक युवक की मौत हो गई.

रिपोर्ट: मुकेश झा

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें