27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चास जोधाडीह मोड़ क्षेत्र में बिजली-पानी के लिए तरसे लोग

मरम्मत कार्य में जुटा विभाग, कार्य के दौरान पुलिस ने जोधाडीह मुख्य पथ किया बंद

चास. सोमवार को आए तेज आंधी से चास जोधाडीह मोड़ क्षेत्र में बिजली गुल हो गयी. इस कारण जल संकट भी उत्पन्न हो गया. इससे आमजन काफी परेशान हैं. घंटों बिजली नहीं रहने से जोधडीह मोड़ का व्यवसाय बहुत प्रभावित हो रहा है. इस कारण दुकानदार परेशान हैं. विद्युत आपूर्ति बहाल करने के लिए मंगलवार को दोपहर से ही बिजली विभाग के कर्मी लगे हुए है. चास पुलिस की मदद से जोधाडीह मोड़ का आवागमन रोककर बिजली पोल और तार लगाया जा रहा है. कार्यरत बिजली कर्मियों ने कहा कि गुरुद्वारा फीडर में कई जगह पेड़ गिरने से बिजली के पोल और तार क्षतिग्रस्त हुए है. आपूर्ति दुरुस्त करने के लिए सभी कर्मी लगातार कार्य कर रहे है. बुधवार से आपूर्ति शुरू कर दी जायेगी. स्थानीय लोगों ने कहा कि बिजली नहीं रहने से जोधडीह मोड़ में जल संकट उत्पन्न हो गया है. पानी के लिए लोगो को संघर्ष करना पड़ रहा है .

जनजीवन प्रभावित :

फुदनीडीह सब स्टेशन से जुड़े चीराचास सहित अन्य फीडर में बिजली की स्थिति खराब है. चीराचास निवासी कनक बादशाह, बबलू कुमार, राजेश कुमार, नरेश सिंह सहित अन्य ने कहा कि मंगलवार को दिनभर चीराचास में बिजली आपूर्ति ठप रही, जिस कारण जन जीवन काफी अस्त-व्यस्त रहा. बिजली नहीं रहने से गर्मी में बच्चे और बुजुर्ग का हालत ज्यादा खराब हो गयी है. गर्मी की वजह से कई लोग बीमार पड़ रहे हैं. कहा कि नियमित बिजली नहीं रहने से लोगों के घरों का मोटर नहीं चल रहा है. चास जलापूर्ति योजना से लोगो को पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है. लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. इस संबंध में बिजली विभाग के सहायक विद्युत अभियंता ओमप्रकाश चौहान ने कहा कि बुधवार से लोगों को पहले की तरह नियमित बिजली मिलेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें