1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news producer of bhojpuri films lodged fir in chas police station fraud amounting to lakhs in the name of making film srn

Jharkhand Crime News : भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर ने चास थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी, फिल्म बनाने के नाम पर हुई है इतने लाख की धोखाधड़ी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर ने चास थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी
भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर ने चास थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी
twitter

Jharkhand Crime News, Bokaro News बोकारो : भोजपुरी फिल्मों के प्रोड्यूसर चास की शिवशक्ति कॉलोनी में रहनेवाले राहुल कुमार ने फिल्म निर्माण के नाम पर 20 लाख रुपये धोखाधड़ी करने की प्राथमिकी चास थाना में दर्ज करायी है. इसमें राहुल ने अपने सहयोगियों प्रोड्यूसर अरविंद बिलास उर्फ अरविंद तांती, विकास कुमार, शंकर तांती व संजीव कुमार झा को आरोपी बनाया है. राहुल कुमार मां आर्यन देवी फिल्म्स नामक प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं.

उन्होंने वर्ष 2018 में एक फिल्म बनाने की योजना बनायी. फिल्म का नाम रखा 'बंधन प्यार के'. फिल्म निर्माण के लिए उन्होंने आरोपियों को जानकारी दी और उन्हें भी उससे जोड़ा. निर्देशन का जिम्मा संभाले अरविंद ने उनसे 20 लाख रुपये अलग-अलग नाम के बैंक खातों के माध्यम से लिये. उसके बाद फिल्म की शूटिंग झारखंड के विभिन्न लोकेशंस पर हुई. लेकिन किसी कारणवश फिल्म पूरी नहीं हो सकी.

आरोपियों ने बदला फिल्म का नाम

प्रोड्यूसर राहुल ने बताया कि आरोपियों ने उनकी फिल्म का नाम बदल कर 'कबहूं छूटे ना बंधन प्यार के' कर दिया और उन्हें फिल्म के मालिकाना हक से बेदखल कर दिया. साथ ही फिल्म भी हथिया ली और मुंबई के एक प्रोड्यूसर को फिल्म बेचने के लिए आरोपियों ने डील कर ली.

पुलिस को बताया कि ऐसा कर आरोपियों ने उनके द्वारा लगाये गये पूरे पैसे को हड़प लिया. इसकी शिकायत करने पर आरोपियों ने उनके घर में आकर धमकी दी. उन्होंने 10 लाख रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. फिल्म निर्माण से पूर्व आरोपियों के साथ अनुबंध भी किया गया था, लेकिन अनुबंध को तोड़ दिया. उन्होंने कई कागजात पर आरोपियों द्वारा फर्जी हस्ताक्षर कराने का भी आरोप लगाया है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें