1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand crime news dead body of a child who went to bathe in the khanjo river with friends recovered suspected of murder bokaro police engaged in investigation grj

Jharkhand Crime News : दोस्तों के साथ नदी में नहाने गये बच्चे का शव बरामद, हत्या की आशंका, जांच में जुटी बोकारो पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand Crime News : नदी से बच्चे का शव बरामद
Jharkhand Crime News : नदी से बच्चे का शव बरामद
फाइल फोटो

Jharkhand Crime News, बोकारो न्यूज (दीपक सवाल) : झारखंड के बोकारो जिले के कसमार थाना क्षेत्र अंतर्गत कसमार पंचायत के फुटलाही गांव में सोमवार की देर रात को 12 वर्षीय एक बच्चे का शव नदी से बरामद किया गया. परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जतायी है. सूचना मिलते ही कसमार थाना प्रभारी राजेश रंजन सदल-बल मौके पर पहुंचे एवं शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी.

जानकारी के अनुसार, फुटलही निवासी लेका महतो का पुत्र अमित कुमार महतो गांव के कुछ अन्य लड़कों (डब्लू कुमार, बोड़ा कुमार, करमचंद कुमार एवं बादल कुमार) के साथ गांव के निकट अवस्थित खांजो नदी में नहाने की बात कह कर शाम करीब 5 बजे अपने घर से निकला था. देर शाम तक जब वह घर नहीं लौटा तो उसकी खोजबीन शुरू हुई. उसके साथ गए बच्चों से भी पूछताछ की गई. इसी क्रम में नदी के दो छोर पर उसका एक-एक चप्पल पड़ा हुआ मिला. इसके बाद नदी में उसकी खोजबीन की गई. इस दौरान देर रात को उसका शव नदी में दबा हुआ बरामद हुआ.

बताया गया कि उसके गले में नाखून के कुछ निशान पाए गए हैं. इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. शव बरामद होने के बाद जब उसके साथ गए बच्चों के साथ पूछताछ की जा रहा थी, तो उनमें से डब्लू कुमार (16 वर्ष) नामक एक लड़के ने भाग कर कुएं में छलांग लगा दी. ऐन मौके पर मौजूद कसमार थाना के एक जवान ने कुएं में कूदकर काफी मशक्कत के बाद उसे सकुशल बाहर निकाला. पूछताछ के लिए उसे थाना लाया गया है.

सूचना पाकर देर रात को गोमिया विधानसभा के भाजपा नेता गुणानंद महतो भी मौके पर पहुंचे एवं मामले की जानकारी ली. श्री महतो ने कहा कि यह हत्या का मामला है. बच्चे की हत्या कर नदी में गाड़ दिया गया था. पुलिस मामले का जल्द उद्भेदन करे. इधर, मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. कसमार पुलिस मामले की सच्चाई जानने के लिए छानबीन में जुटी हुई है. शव को कब्जे में लेकर थाना लाया गया है. आज मंगलवार को उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें