1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. crime news pistol at new more bokaro sensation in area police engaged in investigation grj

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो में नया मोड़ पर पिस्टल मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

18 जनवरी को बोकारो के नया मोड़ पर चाय पीने के दौरान राज नंदन सिंह नामक युवक को पिस्टल के बल पर मारपीट किए जाने का मामला सिटी पुलिस के संज्ञान में आया था. इस मामले में सिटी पुलिस में पिता-पुत्र समेत चार लोगों को लोडेड देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: जब्त पिस्टल
Jharkhand News: जब्त पिस्टल
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो जिले के सिटी थाना क्षेत्र के नया मोड़ स्थित रेलवे बुकिंग काउंटर के पास ट्रांसफार्मर के नीचे एक पिस्टल जमीन में गिरे होने की सूचना पर सिटी थाना मौके पर पहुंची. पुलिस में पिस्टल जब्त कर लिया है. पिस्टल मिलने की घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सिटी पुलिस पिस्टल को जब्त कर थाने ले आई है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

आपको बता दें कि 18 जनवरी को बोकारो के नया मोड़ पर चाय पीने के दौरान राज नंदन सिंह नामक युवक को पिस्टल के बल पर मारपीट किए जाने का मामला सिटी पुलिस के संज्ञान में आया था. इस मामले में सिटी पुलिस में पिता-पुत्र समेत चार लोगों को लोडेड देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के दौरान इन लोगों के पास से पिस्टल बरामद नहीं हुआ था. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मारपीट के बाद पुलिस के पहुंचने की सूचना पर इन लोगों के द्वारा पिस्टल को फेंक दिया गया था. आज पुलिस ने लोगों की सूचना पर इसे बरामद किया है.

हालांकि इस मामले में पिता-पुत्र समेत चार लोगों को सिटी पुलिस ने कल बुधवार को ही जेल भेज दिया था. स्थानीय लोगों ने ट्रैफिक पोस्ट में खड़े जवानों को सूचना दी कि ट्रांसफार्मर के पास एक पिस्टल पड़ा हुआ है. ट्रैफिक पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और और इसकी सूचना सिटी पुलिस को दी. जिस तरह से नया मोड़ पर पिस्टल के बल पर मारपीट की घटना सामने आई है और पिस्टल भी बरामद हुआ है. ऐसे में पुलिस के लिए एक चुनौती है कि कैसे अपराधियों के जमावड़े को यहां रोका जाए.

रिपोर्ट: मुकेश झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें