1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bokaro steel plant womans body found in dumping yard fear of murder grj

Jharkhand News: बोकारो स्टील प्लांट के डंपिंग यार्ड में महिला का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

महिला की गर्दन पर निशान हैं. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने महिला की फोटो किरीबुरू पुलिस को भेज दी है, ताकि महिला की पहचान हो सके.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: मौके पर पहुंची पुलिस
Jharkhand News: मौके पर पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के बोकारो स्टील प्लांट के अंदर डंपिंग यार्ड के पास एक महिला का शव बरामद होने से प्लांट के अंदर सनसनी फैल गई है. रात्रि लगभग 1:30 बजे महिला का शव मिला है. मृतक महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष बतायी जा रही है. माराफारी थाना के इंस्पेक्टर उज्ज्वल शाह ने बताया कि महिला की गर्दन पर निशान हैं. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने महिला की फोटो किरीबुरू पुलिस को भेज दी है, ताकि महिला की पहचान हो सके.

बताया जा रहा है कि किरीबुरू से रेलवे वैगन के सहारे आयरन फाइन्स लाया जाता है. उसी आयरन फाइन्स के साथ महिला का शव भी आया है. इस बात का पता तब चला जब आयरन फाइन्स को डंपिंग यार्ड में डंप किया जाने लगा. तब आयरन फाइन्स से शव फ़िल्टर के ऊपर फंस गया. महिला की उम्र लगभग 30 वर्ष बतायी जा रही है. इसकी सूचना सीआईएसएफ और उसके बाद माराफारी पुलिस को दी गयी. माराफारी पुलिस सूचना पाकर प्लांट पहुंची और अंदर जाकर शव की शिनाख्त की.

माराफारी थाना के इंस्पेक्टर उज्ज्वल शाह ने बताया कि महिला की गर्दन पर निशान हैं. प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने महिला की फोटो किरीबुरू पुलिस को भेज दी है, ताकि महिला की पहचान हो सके. इसके साथ ही गुमशुदगी के दर्ज मामले को भी देख रही है. फिलहाल माराफारी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बोकारो में इस तरह की पहली घटना नहीं है. पूर्व में भी चास मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिला था और हाल ही में एक महिला का कटा हुआ शव सेक्टर 12 थाना क्षेत्र में मिला था. अभी तक बोकारो पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिली है. एक की गुत्थी सुलझी नहीं कि दूसरा मामला सामने आ गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

रिपोर्ट: मुकेश झा

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें