1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bokaro police arrested 4 people including father and son in the case of beating the youth by waving a pistol smj

पिस्टल लहरा कर युवक की पिटाई मामले में बोकारो पुलिस ने पिता-पुत्र समेत 4 लोगों को किया गिरफ्तार

बोकारो के नया मोड़ के पास पिस्टल लहराते हुए एक युवक की पिटाई मामले में पिता-पुत्र समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, गिरफ्तार एक आरोपी के पास से लोडेड कट्टा भी बरामद किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: बोकारो पुलिस ने पिता-पुत्र समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.
Jharkhand news: बोकारो पुलिस ने पिता-पुत्र समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: बोकारो जिला अंतर्गत सिटी थाना क्षेत्र के नया मोड़ के पास पिस्टल लहरा कर एक युवक की पिटाई करने के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस ने एक आरोपी के पास से एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया है. इस बात की जानकारी सीटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने दी है.

जानकारी के मुताबिक, 18 जनवरी को करीब 11:30 बजे सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली कि हर्षित कुमार सिंह नाम का एक युवक आपराधिक लोगों के साथ खुलेआम पिस्टल लहरा रहा है तथा कुछ लोगों के साथ मारपीट कर रहा है. इस दौरान आसपास के लोगों में डर का माहौल उत्पन्न हो गया है. वहीं, किसी बड़ी घटना को लेकर भी लोग डरे-सहमे से हैं.

इसकी सूचना मिलते ही सिटी थाना के पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचते ही पुलिस को चास के रहने वाले राजनंदन सिंह को जख्मी हालत में पाया गया. पुलिस ने जब राजनंदन सिंह से पूछताछ की, तो पता चला कि वे लोग दुकान में चाय पी रहे थे. इसी वक्त हर्षित कुमार सिंह मौके पर पहुंच गया और पिस्टल लहराते हुए गोली मारने की बात कहने लगा.

इसका विरोध करने पर हर्षित कुमार इनलोगों से उलझ गया. इस दौरान राजनंदन सिंह को उनके अन्य सहयोगियों के साथ मारपीट कर घायल कर दिया. तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने हर्षित कुमार समेत अन्य लोगों की धर-पकड़ तेज कर दी. कुछ ही देर में पुलिस ने हर्षित कुमार समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार किया.

पुलिस ने हर्षित कुमार सिंह के अलावा उसके पिता शैलू सिंह, विश्व मोहन और युवराज को गिरफ्तार किया है. वहीं, हर्षित कुमार सिंह के पास से पुलिस ने एक लोडेड कट्टा भी बरामद किया है. सिटी डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड पुलिस खंगाल रही है. साथ ही इस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है, ताकि सही कारण की जानकारी मिल सके.

सिटी डीएसपी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अगर आपके आसपास भी कोई अप्रिय घटना की जानकारी मिलती हो, तो तत्काल पुलिस को सूचित करे. पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए हमेशा तत्पर है. वहीं, क्षेत्र के अपराधियों को सुधरने की चेतावनी दी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें