37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोडरमा : नाबालिग से किया दुष्कर्म फिर अश्लील वीडियो दिखा करने लगा ब्लैकमेल, हुआ उम्र कैद

कोडरमा : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के दोषी अजमत अली को मंगलवार को एडीजे वन रामा शंकर सिंह की अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी. जानकारी के अनुसार तिलैया के नंदी बाबा चौक निवासी पीड़िता ने 13 जून 2017 को थाना में आवेदन देकर आरोपी अजमत अली पर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो व […]

कोडरमा : नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के दोषी अजमत अली को मंगलवार को एडीजे वन रामा शंकर सिंह की अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी.
जानकारी के अनुसार तिलैया के नंदी बाबा चौक निवासी पीड़िता ने 13 जून 2017 को थाना में आवेदन देकर आरोपी अजमत अली पर दुष्कर्म करने, अश्लील फोटो व वीडियो इंटरनेट पर डालने की धमकी देने समेत कई आरोप लगाये थे.
पीड़िता के अनुसार आरोपी उसके घर के बगल में सिलाई की दुकान चलाता था. इस दौरान उसने किसी तरह उसका मोबाइल नंबर लेकर फोन कर परेशान करता रहा. एक दिन आरोपी ने उसके साथ दुकान में दुष्कर्म किया और फिर अश्लील वीडियो दिखाते हुए ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें