1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. road accident in haryana a speeding truck crushed 14 sleeping people in jhajjar prt

हरियाणा के झज्जर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने सो रहे 14 लोगों को कुचला, 3 की मौत

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे का मरम्मत का काम चल रहा था. काम के दौरान मजदूर आराम करने के लिए सड़क के किनारे लेटे थे, इसी दौरान आ रही ट्रक ने मजदूरों को कुचल दिया. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 11 मजदूर घायल हो गए.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
हरियाणा के झज्जर में भीषण सड़क हादसा
हरियाणा के झज्जर में भीषण सड़क हादसा
Twitter

Road Accident in Haryana: हरियाणा के झज्जर में भीषण हादसा हुआ है. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. दरअसल, झज्जर जिले के कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर सो रहे लोगों के ऊपर से एक ट्रक गुजर गई. जिससे तीन लोगों की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई. वहीं हादसे में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मरम्मत का हो रहा था काम: बता दें कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे का मरम्मत का काम चल रहा था. काम के दौरान मजदूर आराम करने के लिए सड़क के किनारे लेटे थे, इसी दौरान आ रही ट्रक ने मजदूरों को कुचल दिया. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 11 मजदूर घायल हो गए. बता दे, काम करने के दौरान थक जाने के कारण मजदूर सड़क किनारे ही सो गए थे.

सभी घायल अस्पताल में भर्ती: सो रहे मजदूरों पर ट्रक चढ़ने के दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. और 11 लोग घायल हो गए. घायलों में 10 लोगों को बेहतर इलाज के लिए पीजीआई रोहतक भेजा गया है. जबकि, एक घायल शख्स को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के वक्त सो रहे थे मजदूर: अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, काम करने के दौरान थक जाने के कारण मजदूर आराम करने के लिए वहीं सो गए. इस दौरान तेज गति से आ रही एक ट्रक ने मजदूरों को कुचलते हुए आगे निकल गई. हादसे के दौरान कुछ लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. लेकिन 14 लोग ट्रक की चपेट में आ गए. जिसमें से तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें