1. home Hindi News
  2. national
  3. jammu and kashmir 5 terrorists arrested for attacked wine shop in baramulla prt

Jammu Kashmir: पुलिस को बड़ी सफलता, लश्कर के 4 आतंकी समेत 1 सहयोगी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर से 4 आतंकवादी और लश्कर ए तैयबा का एक सहयोगी को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके पास से 5 पिस्टल, 23 ग्रेनेड, विस्फोटक बरामद हुए हैं. कश्मीर के IGP ने इस मामले में कहा है कि ये आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jammu Kashmir: लश्कर के 4 आतंकी समेत 1 सहयोगी गिरफ्तार
Jammu Kashmir: लश्कर के 4 आतंकी समेत 1 सहयोगी गिरफ्तार
twitter, Symbolic Image

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर में लश्कर के 4 आतंकी समेत उसके एक सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुए हैं. बात करें हथियारों की तो आतंकियों के पास से 5 पिस्तौल, 23 ​​ग्रेनेड और ढेर सारा विस्फोटक बरामद हुए हैं. ये आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल थे.

कश्मीर के IGP ने इस मामले में कहा है कि ये आतंकी मॉड्यूल बारामूला में कई आतंकी घटनाओं में शामिल था. जिसकी जांच की जा रही है. बता दें, बीते दिनों बारामूला में एक शराब दुकान पर हुए ग्रेनेड से हमला किया गया था, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई थी. कहा जा रहा है कि उस हमले में भी इन्ही आतंकियों का हाथ था.

ग्रेनेड हमले में एक शख्स की हुई थी मौत: गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में नयी खुली शराब की एक दुकान पर बीते मंगलवार को बुर्का पहने एक आतंकवादी ने ग्रेनेड हमला किया, जिसमें एक कर्मचारी की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गए थे. हमले के बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान घायल एक शख्स की मौत हो गई थी.

कैसे आतंकियों ने दिया था घटना को अंजाम: पुलिस के एक प्रवक्ता ने घटना को लेकर बताया कि, रात कराब 8:30 बजे कोर्ट रोड पर स्थित शराब की दुकान के पास एक मोटरसाइकिल आकर रूकी, जिसके पीछे बुर्का पहनकर बैठा एक आतंकवादी उतरा और उसने ग्रेनेड से हमला किया. उन्होंने बताया कि हमले को अंजाम देने के बाद वह मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गया. हमले में दुकान में काम करने वाले चार कर्मचारी घायल हो गये, जिन्हें उपचार के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इनमें से एक की मौत हो गयी.

भाषा इनपुट से साभार

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें