1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. bjp respects goons arvind kejriwal rally in haryana amh

'भाजपा करती है गुंडों का सम्मान', हरियाणा में बरसे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में लाखों बच्‍चों का भविष्‍य खतरे में है. हरियाणा में पेपर लीक एक बड़ी समस्‍या है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अरविंद केजरीवाल
अरविंद केजरीवाल
Twitter

हरियाणा में एक रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि भाजपा गुंडों का सम्‍मान करती है. उन्होंने कहा कि आप देश भक्‍तों और इमानदार लोगों की पार्टी है.

दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि हरियाणा में लाखों बच्‍चों का भविष्‍य खतरे में है. हरियाणा में पेपर लीक एक बड़ी समस्‍या है. यहां स्‍कूलों का हाल बहुत बुरा है. हमने दिल्ली में शिक्षा व्‍यवस्‍था ठीक की है. यदि हमारी सरकार यहां बनेगी तो हम हरियाणा में शिक्षा व्‍यवस्‍था दुरुस्‍त करेंगे.

एक मौका दें हरियाणा के स्कूलों को बदल कर दिखा दूंगा

AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने कुरुक्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली के सरकारी स्कूलों में 18 लाख बच्चे पढ़ते हैं जिनका भविष्य पहले अंधकार में था. ऐसे ही हरियाणा में लाखों बच्चों का भविष्य अंधकार में है. एक मौका दे दीजिए हरियाणा के सभी सरकारी स्कूलों को बदल कर दिखा दूंगा.

हरियाणा में आने वाला है तूफान

कुरुक्षेत्र में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हरियाणा में तूफान आने वाला है. उन्होंने कहा कि मुझे सबसे अच्छा तब लगता है जब मुझे लोग "हरियाणे का लाल" बोलते हैं. हरियाणा मेरी जन्मभूमि है. जन्मभूमि का कर्ज आदमी 7 जन्मों तक नहीं चुका सकता.

किसानों" ने "भाजपाइयों" का घमंड तोड़ा

अरविंद केजरीवाल ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि त्रेतायुग में "रामचन्द्र जी" ने "रावण" का घमंड तोड़ा था. द्वापरयुग में "कृष्ण जी" ने "कंस" का घमंड तोड़ा था. कलयुग में "किसानों" ने "भाजपाइयों" का घमंड तोड़ा है. मैं सारे किसान भाइयों को बधाई देता हूं. उन्होंने कहा कि मैं सीधा-साधा छोरा हूं. मन्ने काम करना आवे, जितना मर्जी काम करवा लो.

मेलानिया ट्रंप का जिक्र

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यूएसए प्रेसिडेंट अपनी पत्नी मेलानिया ट्रंप के साथ भारत आये थे. मेलानिया ट्रंप ने मोदी जी से कहा था कि मुझे केजरीवाल के स्कूल देखने हैं. कोई खट्टर सरकार के स्‍कूल देखने आया क्या?

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें