1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. fire in pnb bank vaishali bihar fire brigade team reached punjab national bank goraul skt

Bihar: वैशाली में पंजाब नेशनल बैंक की गोरौल शाखा में लगी भीषण आग, धू-धू कर जला ब्रांच, पहुंची दमकल की टीम

वैशाली में पंजाब नेशनल बैंक के अंदर भीषण आग लगी है. गोरौल में ये घटना घटी है. शनिवार की देर रात लगी इस आग पर दमकल की टीम ने काबू पाया. आग लगने के कारण का पता अभी नहीं चल पाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
फाइल फोटो

बिहार के वैशाली में पंजाब नेशनल बैंक के अंदर भीषण आग लगी है. वैशाली के गोरौल में ये हादसा हुआ है. शनिवार की देर रात अचानक बैंक के अंदर से आग की लपटें तेजी से बाहर निकलने लगी. देखते ही देखते बैंक धू-धूकर जलने लगा. आग की सूचना लोगों ने फायर बिग्रेड को दी जिसके बाद दमकल की टीम ने बड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया. आग लगने का कारण अभी पता नहीं चल पाया है लेकिन शाखा के अंदर लाखों के नुकसान व कागजात व उपकरणों की क्षति हुई है.

आग लगने की सूचना फौरन फायर बिग्रेड को दी गयी. जिसके बाद दमकल की टीम मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन इतने ही देर में बैंक के अंदर सबकुछ जलकर खाक हो गया था. बैंक खुलने का इंतजार किया गया ताकि ये जानकारी सामने आ सके कि नुकसान कितना हुआ है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आग लगने के कारण लाखों रुपये के उपकरण भी जल गये हैं. आग लगने की वजह अभी सामने आना बाकी है. हालांकि ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात करीब 1 बजे ये घटना घटी. स्थानीय लोगों ने जब आग की लपटें देखी तो इसकी सूचना थाने को दी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें