1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. during the robbery in hajipur a gold trader was shot dead a resident of shahpur sonpur was dead rdy

हाजीपुर में लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या, सोनपुर के शाहपुर का रहनेवाला था मृतक

हाजीपुर में अपराधियों ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे, दो कारतूस व एक साइकिल बरामद की है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या
स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या
Prabhat Khabar

वैशाली. हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद में शनिवार की देर शाम अपराधियों ने लूटपाट के दौरान स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. मृत व्यवसायी की पहचान सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी कन्हैया कुमार के रूप में हुई है. वह वह नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के पास रहता था. कन्हैया की सदर थाने के दिग्घी में जेवर की दुकान है. घटना की सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखे, दो कारतूस व एक साइकिल बरामद की है.

जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर शाम सदर थाना क्षेत्र के नौरंगाबाद दुर्गा मंदिर के समीप अपराधियों ने कन्हैया की गोली मार कर हत्या कर दी. वह दुकान बंद कर घर लौट रहा था. उधर से गुजर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ी. ग्रामीणों ने इसकी सूचना सदर थाने की पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस उसे इस उम्मीद में लेकर सदर अस्पताल पहुंची कि शायद वह जिंदा हो, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, सदर थानाध्यक्ष अस्मित कुमार ने बताया कि स्वर्ण व्यवसायी की गोली मार कर हत्या कर दी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

अररिया में पान मसाला व्यवसायी से पांच लाख की लूट

अररिया में अपराधियों ने शनिवार को शहर के केसरी मोहल्ले में पान मसाला व्यवसायी की दुकान में घुस कर हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये. पान मसाला के थोक विक्रेता विंध्यवासिनी प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर व्यवसायी महेश कुमार कुमार भगत ने बताया कि शनिवार को दोपहर लगभग एक बजे वह प्रतिष्ठान से बाहर निकले थे.

प्रतिष्ठान के गल्ले पर उनका पुत्र प्रिंस कुमार भगत बैठा था. इसी दौरान बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और हथियार के बल पर पांच लाख रुपये लूट लिये. घटना की सूचना पर डीएसपी राम पुकार सिंह, थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी पहुंचे और मामले की जांच की.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें