30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : वैशाली में भीड़ ने बाइक चोर को दी ऑन द स्पॉट सजा

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में बाइक चोरी की कोशिश करना एक युवक को महंगा पड़ गया. वारदात के दौरान रंगे हाथों पकड़े जाने परगुस्साई भीड़ ने चोर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बाद में मौके परपहुंचीपुलिस नेउसेगंभीर हालतमें इलाज के लिए अस्पतालमेंभरती करवायाहै. जानकारीके मुताबिक बाइक सवार एक शख्स नगर थाना क्षेत्र के जढुआ […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में बाइक चोरी की कोशिश करना एक युवक को महंगा पड़ गया. वारदात के दौरान रंगे हाथों पकड़े जाने परगुस्साई भीड़ ने चोर को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. बाद में मौके परपहुंचीपुलिस नेउसेगंभीर हालतमें इलाज के लिए अस्पतालमेंभरती करवायाहै.

जानकारीके मुताबिक बाइक सवार एक शख्स नगर थाना क्षेत्र के जढुआ बाजार में सब्जी लेने गया था. उसने अपनी बाइक एटीएम के नजदीक खड़ी की हुई थी. इस दौरान आरोपी वहां आया और बाइक को मास्टर की से खोल लिया. इसके बाद जबवह बाइक को ले जाने लगा तभीबाइकमालिक की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया.

इस दौरान आसपास भीड़एकत्रित हो गयी. पूरी घटना के बारे मेंजानकारीपतालगते ही सभी ने चोर पर लात-घूंसे बरसाना शुरू कर दिया. आरोपी की इतनीपिटाई हुई की वो अधमरा हो गया. घटना की सूचना मिलतेही पुलिस मौके पर पहुंची. फिर आरोपी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल ले जाया गया.पुलिसने घायल आरोपी के पास से आधार कार्ड और वोटर आइडी बरामद किया है, जिसके आधार पर पुलिस उसका आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें