25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : एक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 8 लाख 27 हजार रुपये की लूट

हाजीपुर :बिहारमें हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव स्थित एक्सिस बैंक की शाखा सेबुधवार को अपराधियों ने आठ लाख 27 हजार रुपये लूट लिये. आज दिन के 3.15 बजे दो बाइकों पर सवार छह नकाबपोश अपराधी एक्सिस बैंक शाखा पहुंचे और अंदर जाते ही हथियार के बल पर बैंककर्मियों को शौचालय में बंद कर […]

हाजीपुर :बिहारमें हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव स्थित एक्सिस बैंक की शाखा सेबुधवार को अपराधियों ने आठ लाख 27 हजार रुपये लूट लिये. आज दिन के 3.15 बजे दो बाइकों पर सवार छह नकाबपोश अपराधी एक्सिस बैंक शाखा पहुंचे और अंदर जाते ही हथियार के बल पर बैंककर्मियों को शौचालय में बंद कर दिया. अपराधियों ने उनके मोबाइल को जब्त कर बेसिन के पानी में फेंक दिया.

इसके बाद कैश काउंटर पर बैठे कर्मचारी को पिस्टल की बट से मार करघायल कर दिया और8 लाख 27 हजार रुपये लूट कर फरार हो गये. अपराधियों ने इस दौरान दो राउंड फायरिंग भी की. अपराधियों में से दो ने हेल्मेट पहन रखा था, जबकि चार के चेहरे पर मास्क थे. अपराधियों ने लूटपाट के दौरान बैंककर्मियों के साथ मारपीट की और पिस्टल के बट से प्रहार कर दिया, जिससे तीन कर्मचारी घायल हो गये. घायलों को इलाजकेलिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया है.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसने बैंक पहुंच कर मामले की जानकारी ली. शाखा प्रबंधक के बयान पर सदर पुलिस ने लूट का मामला अज्ञात के विरुद्ध दर्ज किया है. पुलिस बैंक शाखा में लगे सीसीटीवी फूटेज को भी खंगाल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें