26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धारदार हथियार से गला रेत कर युवक की हत्या

पातेपुर : पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के अगरैल चंवर जाने वाले रास्ते के एक पुलिया के समीप से सोमवार की सुबह हत्या कर फेंके गये 28 वर्षीय अज्ञात युवक का बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी थी. पुलिस […]

पातेपुर : पातेपुर के बलिगांव थाना क्षेत्र के अगरैल चंवर जाने वाले रास्ते के एक पुलिया के समीप से सोमवार की सुबह हत्या कर फेंके गये 28 वर्षीय अज्ञात युवक का बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. युवक की हत्या धारदार हथियार से गला रेत कर की गयी थी. पुलिस ने मृतक की पहचान करने की काफी कोशिश की लेकन उसकी पहचान नहीं हो सकी.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह चंवर जाने वाली सड़क पर टहलने निकले कुछ लोगों की नजर युवक के शव पर पड़ी थी. युवक का शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते वहां काफी संख्या में लोग जुट गये. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बलिगांव थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गये.
पुलिस ने काफी देर तक युवक के शव की पहचान के लिए लोगों से जानकारी ली, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष के अनुसार प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि रविवार की देर रात धारदार हथियार से युवक की हत्या करने के बाद अपराधियों ने उसके शव को यहां फेंक दिया होगा.
इधर ग्रामीणों में युवक की हत्या को लेकर चर्चा का बाजार गर्म है. ग्रामीणों के अनुसार अगरैल चंवर में शराब माफिया चोरी-छिपे देसी-विदेशी शराब के कारोबार में लगे हुए हैं. ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक की हत्या शराब माफियाओं ने उसकी हत्या कर दी होगी. वहीं कुछ लोग इसे प्रेम प्रसंग से जोड़ कर देख रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें