28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑटो-बाइक की टक्कर में तीन जख्मी, रेफर

बिदुपुर : हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब ऑटो-बाइक की टक्कर में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. अन्य घायलों को स्थानीय क्लिनिक में […]

बिदुपुर : हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम उस समय अफरा-तफरी मच गयी जब ऑटो-बाइक की टक्कर में आधे दर्जन लोग जख्मी हो गये. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया.

अन्य घायलों को स्थानीय क्लिनिक में इलाज कराया गया.जानकारी के अनुसार जढ़ुआ से बिदुपुर व चकौसन के लिए जा रही एक ऑटो का चालक कमालपुर सिंधिया गांव के समीप एक बाइक चालक को बचाने में नियंत्रण खो दिया और ऑटो बाइक से टकरा गयी. बाइक पर सवार तीन लोग जख्मी हो गये.
गंभीर रुप से घायलों में बिदुपुर थाना क्षेत्र के मोहनपुर खजबत्ता गांव निवासी भोला राम का पुत्र अखिलेश राम, चकौसन गांव निवासी अजीत कुमार और बाजितपुर गांव निवासी बालेश्वर पंडित का पुत्र सूरज कुमार शामिल हैं. तीनों को सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया. इस घटना में ऑटो भी पलट गयी और उस पर सवार कई लोग जख्मी हो गये.
उनलोगों को स्थानीय क्लिनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. इधर घटना की सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि ऑटो पलटने की दो जगहों पर घटना हुयी हैं. इसी में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
मुख्यमंत्री की योजनाओं को करें साकार
हाजीपुर. दरभंगा जाने के क्रम में जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कन्हैया सिंह का पार्टी कार्यकर्ताओं यहां चौरसिया चौक के समीप फूल-माला से भव्य स्वागत किया.
कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा चलाये जा रहे सभी कार्यक्रम को धरातल पर लाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर कार्य करने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में किये जा रहे प्रयासों को जन जागरूकता अभियान चलाकर सभी को सुलभ सुगम शिक्षा दिलाने का मार्ग प्रशस्त करें. इसके लिए सरकार सभी तरह की मदद करने को तैयार है.
मौके पर जिलाध्यक्ष मनोज कुमार निराला के अलावा सज्जन शर्मा, पप्पू कुशवाहा, आनंद कुमार, नितेश कुमार, अनिल सिंह, शशिभुषण कुमार, केसरी कुमार, चंदन ठाकुर, अनिल महतो, अरुण सिंह, पंकज सहनी, वीरचंद्र सिंह, मनीष कुमार, मनोज कुमार, शिवजी पासवान, रजनीश कुमार, घीरज कुमार, ओम कुमार, मुन्ना सिंह, पीपी सिंह, विशवजित कुमार, रंजन कुमार ,ललित कुमार आदि उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें