26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेटे ने किया प्रेम विवाह, लड़की के परिजनों ने प्रेमी के पिता को पीटा, मौत के बाद फूटा लोगों का गुस्सा, फिर…

हाजीपुर : बेटे के प्रेम विवाह की कीमत एक बाप को अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी. प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने युवक के पिता को उसके घर से अगवा कर जम कर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद उसे जख्मी हालत में दरवाजे पर छोड़ कर भाग निकले. परिजन उसे अस्पताल […]

हाजीपुर : बेटे के प्रेम विवाह की कीमत एक बाप को अपनी जान गंवा कर चुकानी पड़ी. प्रेम विवाह से नाराज लड़की के परिजनों ने युवक के पिता को उसके घर से अगवा कर जम कर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद उसे जख्मी हालत में दरवाजे पर छोड़ कर भाग निकले. परिजन उसे अस्पताल ले गये, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आक्रोशित लोगों को समझा कर शांत कराया. इस मामले में मृतक के पुत्र ने लड़की के पिता व भाई समेत आठ नामजद और दस अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के गदाई सरायगांव के एक युवक ने स्वजातीय लड़की से प्रेम विवाह किया था.यहां के सहीद अंसारी के पुत्र तौफीद ने बीत 17 सितंबर को गांव की ही एक स्वजातीय लड़की से प्रेम विवाह किया था. इस शादी से लड़की के परिजन काफी नाखुश थे. इसी रंजिश में 17 सितंबर की रात लड़की के परिजनों ने उसके पिता सहीद अंसारी को उसके दरवाजे से हथियार के बल पर अगवा कर लिया और उसकी जम कर पिटाई कर दी. पिटाई के बाद बुरी तरह से जख्मी सहीद अंसारी को उसके दरवाजे पर लाकर फेंकने के बाद सभी भाग निकले. बीते बुधवार की शाम को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.घटना से आक्रोशित लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार की सुबह हाजीपुर-लालगंज मार्ग को गदाई सराय के समीप जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने घंटों मशक्कत के बाद आरोपितों की अविलंब गिरफ्तारी का आश्वासन देकर शांत कराया.

पुत्र ने दर्ज करायी प्राथमिकी

इस मामले में मृतक सहीद अंसारी के पुत्र तौफिक अंसारी ने गांव के ही मो ताहीर अंसारी, मो आजाद अंसारी, मो सोनु अंसारी, मो इरसाद अंसारी, मो नौसाद अंसारी, मो हस्बुल्ला अंसारी, मो साहिल अंसारी, मो नूर आलम के अलावा सदर थाने के दिग्घी एवं लाल पोखर के दस अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है. आरोप है कि बीते 17 सितंबर की रात लगभग नौ बजे आरोपित पिस्टल, राइफल, रॉड आदि के साथ उसके दरवाजे पर पहुंचे और उसके पिता के साथ गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद सभी फायरिंग करते हुए उसके पिता को अगवा कर ले गये. बुरी तरह से मारपीट कर जख्मी करने के बाद आरोपितों ने उसके पिता को दरवाजे पर लाकर छोड़ दिया. इलाज के दौरान उसके पिता की मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें