हाजीपुर कोर्ट में पेशी के बाद जेल जा रहे आरोपित हथकड़ी निकाल कर फरार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हाजीपुर : हाजीपुर व्यवहार न्यायालय में पेशी के बाद जेल ले जाने के दौरान पुलिस को चकमा देकर एक आरोपित हथकड़ी निकाल कर फरार हो गया. महुआ पुलिस ने मंगलवार को उसे हथियार और गोली के साथ गिरफ्तार किया था. कोर्ट के आदेश पर जेल ले जाये जा रहे युवक के फरार होने की घटना से न्यायालय परिसर में अफरातफरी मच गयी.

इस घटना से पुलिस महकमे में भी खलबली मच गयी. जानकारी के अनुसार महुआ थाने की पुलिस ने मंगलवार को अपराध की योजना बनाते तीन युवकों को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार युवकों में लालगंज थाना क्षेत्र के गढ़वा बसंता निवासी पिंटू कुमार, विकास कुमार और पंकज पासवान शामिल थे. इस सिलसिले में महुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आर्म्स एक्ट के तहत तीनों को हाजीपुर व्यवहार न्यायालय भेजा गया था. तीनों को पुलिस अभिरक्षा में सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया.

सीजेएम के आदेश पर तीनों को हथकड़ी लगा कर पांच पुलिसकर्मी जेल ले जा रहे थे. इसी दौरान पिंटू पासवान ने पेशाब करने का बहाना किया और पुलिसकर्मियों को चकमा देकर हथकड़ी को निकाल कर फरार हो गया. इस संबंध में एसपी राकेश कुमार ने बताया कि फरार युवक के खिलाफ नगर थाने में एक अलग से प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया है. टीम संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

पेशी के बाद जेल ले जाने के दौरान हथकड़ी निकाल भागे
हथियार और गोली के साथ किया गया था गिरफ्तार
कोर्ट के आदेश पर हुई थी पेशी
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें