1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. upendra kushwaha rlsp shocks bihar government party office close decision before nitish kumar jdu include avh

बिहार में बदल गया उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का पता, JDU से विलय की खबर के बीच नीतीश सरकार ने दिया झटका !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उपेंद्र कुशवाहा
उपेंद्र कुशवाहा
FILE PIC

Bihar News: बिहार सरकार ने रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशावाहा को बड़ा झटका दिया है. भवन निर्माण विभाग ने उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी का पता चेंज कर दिया है. यानी अब बिहार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का कार्यालय बदल जाएगा. सरकार ने पूर्व के कार्यालय का लीज खत्म कर दिया है. बता दें कि बिहार के सियासी हलकों में बिहार चुनाव (Bihar Chunav) में हार के बाद से ही रालोसपा (RLSP) के विलय की अटकले भी लगाई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बिहार सरकार ने समता पार्टी के भवन का लीज खत्म कर दिया है सरकार के इस फैसले से उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) को बड़ा झटका लगा है. अब नए फैसले से उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी कार्यालय का पता बदल जाएगा. वहीं इस फैसले पर अब उपेंद्र कुशवाहा की भी प्रतिक्रिया आ गई है.

क्या कहा उपेंद्र कुशवाहा ने- सरकार के इस फैसले से पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बयान दिया है. कुशवाहा ने कहा कि अभी वो पार्टी के नए कार्यालय को देखेंगे. कार्यालय को देखने के बाद ही कोई टिप्पणी करूंगा.

रालोसपा का जदयू (JDU) में विलय की अटकलें- बताते चलें कि बिहार के सियासी गलियारों में अटकलें तेज है. अटकलों के मुताबिक रालोसपा का विलय जल्द ही नीतीश कुमार की पार्टी में हो जाएगा. हालांकि उपेंद्र कुशवाहा इस अटकलों को कई बार खारिज कर चुके हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें