1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. twitter remove tweet of sushil modi lalu yadav mobile number bjp mla lalan paswan abk

सुशील मोदी पर Twitter का एक्शन, लालू यादव के कथित मोबाइल नंबर वाले ट्वीट को हटाया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी पर Twitter का एक्शन, लालू यादव के कथित मोबाइल नंबर वाले ट्वीट को हटाया
सुशील मोदी पर Twitter का एक्शन, लालू यादव के कथित मोबाइल नंबर वाले ट्वीट को हटाया
पीटीआई

Sushil Kumar Modi Tweet: बिहार में ठंड बढ़ने के साथ राजनीति भी बढ़ने लगी है. स्पीकर के चुनाव को लेकर एनडीए और महागठबंधन के बीच जोर-आजमाइश देखी गई. हालांकि, एनडीए के उम्मीदवार विजय सिन्हा 126 वोट पाने के बाद स्पीकर चुने गए. दूसरी तरफ चुनाव के पहले ट्विटर पर खूब आरोप-प्रत्यारोप हुए. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने लालू यादव के कथित ऑडियो मैसेज को शेयर किया. साथ ही आरोप लगाया कि लालू यादव सरकार गिराने की साजिश रच रहे हैं.

सुशील मोदी के ट्वीट को हटाया 

बड़ी बात यह है ट्विटर ने सुशील मोदी के उस ट्वीट को हटा दिया है जिसमें एक मोबाइल नंबर का जिक्र किया गया था. मोबाइल नंबर के जरिए राजद सुप्रीमो लालू यादव के कॉल करने की बात कही गई थी. पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया था कि जब उन्होंने उस नंबर पर कॉल किया तो लालू प्रसाद यादव ने कॉल रिसीव किया था. उनका आरोप था स्पीकर के चुनाव के पहले लालू यादव सरकार को अस्थिर करने की कोशिश कर रहे हैं.बता दें लालू यादव चारा घोटाले में रांची में सजा काट रहे हैं.

सरकार अस्थिर करने की साजिश?

सुशील मोदी के एक अन्य ट्वीट में ऑडियो मैसेज था. दावा किया गया था कि लालू यादव बीजेपी विधायक को स्पीकर के चुनाव में मतदान के दौरान सदन से अनुपस्थित रहने की बात कह रहे हैं. इस ऑडियो मैसेज के सामने आने के बाद बिहार में सियासी तूफान मच गया. एनडीए ने महागठबंधन पर खूब हमले किए. एनडीए ने चारा घोटाले में रांची में सजा काट रहे लालू यादव पर सरकार गिराने की साजिश रचने का आरोप भी लगाया था. बता दें बिहार विधानसभा के स्पीकर के चुनाव में एनडीए के प्रत्याशी विजय सिन्हा को जीत मिली है. जबकि, महागठबंधन के उम्मीदवार राजद के कद्दावर नेता अवध बिहारी चौधरी हार गए.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें