17.2 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeबिहारदरभंगाबिहार: युवक की हत्या के बाद रेलवे पुल पर चढ़ा हत्यारा, हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण रेलखंड पर परिचालन...

बिहार: युवक की हत्या के बाद रेलवे पुल पर चढ़ा हत्यारा, हाई वोल्टेज ड्रामा के कारण रेलखंड पर परिचालन हुआ बाधित

‍Bihar News: बिहार में युवक की हत्या के बाद हत्यारा रेलवे पुल पर चढ़ गया और उसने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. इस कारण रेलखंड पर परिचालन बाधित हो गया और लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

‍Bihar News: बिहार के दरभंगा जिले में युवक की हत्या के बाद हत्यारा रेलवे पुल पर चढ़ गया और हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगा. इस कारण रेलखंड का परिचालन बाधित हो गया और लोगों को काफी समस्या का सामना करना पड़ा. जिले के एपीएम थाना क्षेत्र के सिरनिया गांव में एक युवक ने गांव के दो युवकों पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया है, जिससे मौके पर ही मो. आशिफ जिसकी उम्र 40 वर्ष की मौत हो गई. वहीं, दूसरा युवक नुजा महतो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसे स्थानीय लोगो के सहयोग से डीएमसीएच में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. बताया जाता है हमला करने के बाद हमलावर दरभंगा समस्तीपुर रेलखंड के पुल संख्या 17 के ऊपर चढ़ गया. आरोपी युवक महादेव सहनी को पुल से नीचे उतारने के दौरान दरभंगा समस्तीपुर रेलखंड पर करीब चार घण्टे तक परिचालन बाधित रहा. रेल पुल से युवक को उतारने के लिए रेलवे ने पुल से गुजर रहे बिजली के लाइन को बंद करना पड़ा. हमला करने वाले युवक की पहचान कर ली गई है. वह एपीएम थाना क्षेत्र के अकराहा उतरी टोला का निवासी महादेव सहनी है.

स्थानिय लोगों ने घटना के विरोध में किया सड़क जाम

स्थानिय लोगों ने घटना के विरोध में हायाघाट से अकराहा घाट सड़क को जाम कर नारेबाजी की है. मौके की गंभीरता को देखते हुए सदर डीएसपी अमित कुमार भी मौके पर पहुंच कर लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम को खुलवाया है. पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से युवक को उतारने काफी मशक्कत करते रहे. देर रात करीब एक बजे टेक्निकलसेल के एक जांबाज पुलिस जवान राजीव कुमार हिम्मत जुटाकर पुल पर चढ़े और उस आरोपी युवक को काफी मशक्कत के बाद जवान को उतारने सफलता मिल पाई. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक मानसिक रूप से विच्छिप्त है. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक हमेशा हाथ में हथियार लेकर घूमते रहता है.

Also Read: बिहार के लाल ने नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप में किया कमाल, जानिए कैसे ओडिशा के गणेश को हराकर पदक किया पक्का
जख्मी लोगों का अस्पताल में इलाज जारी

इस संबंध में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि हायाघाट थाना क्षेत्र में एक युवक ने तेज धारदार हथियार से अपनी ही भाभी सहित तीन लोगों पर हमला कर दिया है. इस हमले में एक युवक मो आसिफ की मौत हो गई है, जबकि बाकी दो लोगों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि इस आरोपी युवक के रेल पुल संख्या 17 पर चढ़ जाने के कारण दरभंगा समस्तीपुर रेल खण्ड करीब चार घण्टे बाधित रहा है. डीएसपी ने बताया कि युवक को पुल से उतारने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करना पड़ा. पुलिस ने टेक्निकल सेल के एक जांबाज जवान ने काफी हिम्मत दिखाते हुए पुल के ऊपर चढ़कर उसे नीचे उतारने सफल हो पाया.

(दरभंगा से सूरज की रिपोर्ट.)

Also Read: सोनपुर मेला में ‘रेल ग्राम’ का हुआ उद्घाटन, सिग्नल से लेकर कई चीजों से हो रूबरू, जानिए खासियत

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें