1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tejashwi yadav make chief minister in bihar before holi 2021 lalu yadav party rjd mla mukesh raushan claim avh

Holi 2021 से पहले बिहार में तेजस्वी यादव बनेंगे सीएम ! Lalu Yadav की पार्टी RJD के विधायक का दावा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नेता प्रतिपक्ष राजद नेता (RJD Leader) तेजस्वी यादव
नेता प्रतिपक्ष राजद नेता (RJD Leader) तेजस्वी यादव
File

Bihar News : बिहार में राजनीतिक बवाल के बीच लालू यादव की पार्टी के विधायक ने बड़ा दावा किया है. महुआ से राजद विधायक मुकेश रौशन ने कहा है कि होली से पहले बिहार में नीतीश कुमार की सरकार गिर जाएगी. आरजेडी (RJD) के विधायक ने यह बयान उस समय दिया है, जब बिहार में जदयू और बीजेपी के बीच कैबिनेट विस्तार को लेकर टशन चल रहा है. नवंबर को बिहार में नीतीश कुमार (Nitish kumar) के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनी थी.

सोनपुर प्रखंड की नजरमीरा पंचायत के बैलहट्टा चौक पर स्थित मां दुखहरणी मंदिर की दूसरी वर्षगांठ के मौके पर आयोजित अष्टयाम यज्ञ में गुरुवार को महुआ एवं दानापुर विधायक शामिल हुए. पूर्जा अर्चना के बाद महुआ विधायक डॉ मुकेश रौशन ने कहा कि बिहार में जल्द ही तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में सरकार बनेगी.

रौशन ने आगे कहा कि बिहार में महागठबंधन नई सरकार बनाकर होली मनाएगा. विधायक ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनेगी तो युवाओं को रोजगार मिलेगा. वहीं दानापुर विधायक रीतलाल यादव (Ritlal yadav) ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार दो भागों में बंट चुका है. एक जलमग्न है तो दूसरा सूखा पड़ा है. विकास कार्य नहीं होने के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है. उन्हें रोटी, कपड़ा और मकान नहीं मिल रहा है.

राज्य और केंद्र सरकार किसानों को समुचित सुविधा मुहैया नहीं करा रही है ,जिसके कारण नई पीढ़ी के युवा खेती छोड़ छोटे मोटे रोजगार की तलास मे शहरों में भटक रहे हैं. उन्होंने केंद्र सरकार के कृषि कानून पर कहा कि सरकार एमएसपी खत्म करना चाह रही है.

Posted by : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें