1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sushil modi opened front on lalu yadav party rjd twitter attack shyam rajak and uday narayan chaudhary jdu and bjp news avh

RJD पर ‘सुमो’ अटैक, नीतीश सरकार गिराने के दावे पर बोले सुशील मोदी- कुछ लोग वफादारी साबित करने में लगे हैं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी
सुशील मोदी
FILE PIC

Bihar News : बिहार में जारी सियासी संकट और राजद की ओर से जारी लगातार बयानबाजी पर बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने मोर्चा संभाल लिया है. सुशील मोदी ने बीजेपी के उन नेताओं पर निशाना साधा है, जो लगातार राजद की ओर से बयान दे रहे हैं. सुशील मोदी ने कहा है कि कुछ राजद के कुछ नेता वफादारी साबित करने में लगे हैं.

सुशील मोदी की ओर से किए गए ट्वीट में कहा गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव से पहले लालू प्रसाद की पार्टी अपने दर्जन भर एमएलए- एमएलसी को जदयू में जाने से नहीं रोक पायी, जिसके बाद 10 लाख लोगों को एक झटके में सरकारी नौकरी देने का अव्यावहारिक वादा नकार दिया गया.

उन्होंने आगे कहा, 'गरीबों-मजदूरों, युवाओं-महिलाओं ने जिस पार्टी के अनुभवहीन वंशवादी नेतृत्व को विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया, उसका कोई न कोई शख्स एनडीए के विधायक तोड़ने के नित नये बड़बोले दावे कर अपनी लॉयल्टी साबित कर रहे हैं. इनमें कोई राजनीतिक सच्चाई नहीं.'

नीतीश ने सियासी संकट को नकारा- इससे पहले, सीएम नीतीश ने नये साल 2021 (New Year 2021) के पहले दिन मुख्य सचिवालय स्थित अपने कक्ष में दिन भर तीन विभागों की समीक्षा के बाद बाहर आये तो पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि राज्य में कोई सियासी संकट तो नहीं दिख रहा है, इस पर सीएम ने कहा कहीं कोई सियासी संकट नहीं है. हम जनता की सेवा करना अपना धर्म समझते है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें