28.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तेजस्वी यादव पर कुछ ऐसे बरसे BJP नेता सुशील मोदी, नीतीश कुमार पर भी साधा निशाना…पढ़े पूरी खबर

सुशील मोदी (Sushil Modi) ने कहा कि बीजेपी ने जेडीयू (JDU) की हर शिकायत दूर करने की कोशिश की लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भ्रष्टाचार के मामले बेल पर हैं और कभी भी जेल जा सकते हैं.

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने बुधवार को राजभवन में आठवीं बार मुख्यमंत्री पद सी शपथ ली. उनके साथ तेजस्वी यादव ने भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. इन सब के बीच जदयू-बीजेपी में वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी क्रम में बीजेपी के वरीय नेता राज्यसभा सासंद सुशील मोदी (Sushil Modi) ने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए.

‘भारत का उप राष्ट्रपति बनना चाहते थे नीतीश’

सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार भारत का उप राष्ट्रपति बनना चाहते थे. जदयू के कई बड़े नेताओं ने इसको लेकर बीजेपी के केंद्रीय नेताओं के साथ संपर्क भी किया था. लेकिन भाजपा के लिए ऐसा करना मुमकिन नहीं था. इसके बाद नीतीश कुमार ने गठबंधन से अलग होकर नया रोड मैप तैयार कर लिया था.

‘हर शिकायत दूर करने की कोशिश की’

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि बीजेपी ने जेडीयू की हर शिकायत दूर करने की कोशिश की लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान दो-दो बर पटना आए और नीतीश जी से पूछा कि कोई दिक्कत तो नहीं है. नीतीश ने सब कुछ सही होने की बात कही थी. लेकिन कुछ ही दिनों के बाद नीतीश ने बीजेपी से राहे अलग कर महागठबंधन के साथ सरकार बना लिया.

‘तेजस्वी यादव पर ऐसे बरसे सुशील मोदी’

बीजेपी नेता सुशील मोदी ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हो चुकी है, वह बेल पर हैं और भी जेल जा सकते हैं. सुशील मोदी ने आगे कहा कि जस्वी यादव अपने हर भाषण में पहली कैबिनेट के दौरान ही 10 लाख सरकारी और स्थायी नौकरियां देने की बात कहते आए हैं और मैं प्रतिदिन उनको दस लाख युवाओं को रोजगार दिलाने की याद दिलाता रहूंगा. उन्होंने कहा कि आरजेडी के 80 विधायक है, नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के 45 विधायक हैं. नीतीश कुमार केवल दिखाने के लिए सीएम होंगे और असली सीएम तेजस्वी यादव होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें