27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पंचायत का तालिबानी फरमान : प्रेमिका से प्रेमी को चप्पल से पिटवाया, वीडियो वायरल

सुपौल : जिले की एक पंचायत ने तालिबानी फरमान देते हुए प्रेमी युवक को उसकी ही प्रेमिका से चप्पल से पिटवाया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती एक लड़के के मुंह पर चप्पल से मार रही है. भीड़ उसे और जोर से चप्पल मारने के लिए उकसा […]

सुपौल : जिले की एक पंचायत ने तालिबानी फरमान देते हुए प्रेमी युवक को उसकी ही प्रेमिका से चप्पल से पिटवाया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवती एक लड़के के मुंह पर चप्पल से मार रही है. भीड़ उसे और जोर से चप्पल मारने के लिए उकसा रही है. युवक पर लगातार चप्पल की बारिश हो रही है. पीछे से एक शख्स पूछ रहा है कि फिर आज के बाद से किसी युवती को बुलायेगा? लड़का कहता है- नहीं. तुम फिर मैसेज करेगा? लड़का फिर ‘ना’ में जवाब देता है. इसके बाद युवक को चप्पल पर थूक फेंक कर चटवाया गया.

मामला त्रिवेणीगंज की थलहा गढ़िया उत्तर पंचायत के बलजोरा स्थित खोरिया मिशन का है. वीडियो में लड़के का नाम अभिषेक बताया जा रहा है, जो लतौना मिशन के अलबर्ट का बेटा है और दिल्ली में रहता है. पंचायत ने युवक से 10 हजार रुपये जुर्माना भी वसूल लिया. घटना 23 जून की है.

प्रताड़ना के बाद युवक को मुक्त कर दिया गया, लेकिन पुलिस को सूचना नहीं दी गयी. पीड़ित युवक का कहना है कि वह थाना इसलिए नहीं गया कि पुलिस भीड़ के आगे उसका भरोसा नहीं करती. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

वीडियो में चप्पल से मारती दिख रही लड़की के परिजनों का दावा है कि लड़का उसके घर के नंबर पर मैसेज करता था और फोन पर युवती से बातचीत भी होती थी. घटना से 5-6 दिन पहले लड़के के बुलावे पर युवती उससे मिलने बाजार गयी थी. दोनों शादी के लिए भी तैयार हो गये. ,लेकिन पता चला कि लड़का भाई की मौत के बाद उसकी पत्नी से कोर्ट में शादी कर चुका है. इस पर परिजन भड़क गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें