1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. siwan
  5. in a readymade clothes shop located in the blocks mora bazaar on monday night the clothes kept in it were burnt to ashes in a short circuit fire

शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग
शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

भगवानपुर हाट : प्रखंड के मोरा बाजार स्थित रेडीमेड कपड़े की एक दुकान में सोमवार की रात शॉर्ट सर्किट से लगी आग में उसमें रखे गये कपड़े जलकर राख हो गये. दुकान मिश्र के मोरा गांव के प्रभुनाथ प्रसाद के पुत्र मंटू कुमार की बतायी जाती है. दुकानदार मंटू ने बताया कि लॉकडाउन के दिन से ही दुकान बंद था. मंगलवार की सुबह आसपास के लोगों ने दुकान के अंदर से धुआं निकलते देख उन्हें सूचना दी. जब उन्होंने आकर देखा, तो दुकान में बिक्री के लिए रखे गये करीब पांच लाख रुपये के रेडीमेड कपड़े जल कर राख हो गये थे. यह देख लोग जमा हो गये. लोगों के सहयोग से आग को बुझाया गया. इससे अगल-बगल के दुकानों में आग लगने से बचा. मुआयना करने पर रात में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान लगाया गया. दुकानदार ने इसकी सूचना सीओ व थाना को दी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें