38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेम प्रसंग में हुई थी युवती की हत्या, प्राथमिकी दर्ज

पचरुखी : थाना क्षेत्र के पड़ौली गांव इलाके से रविवार को बरामद युवती के शव की पहचान हो गयी है. मृतका हुसैगंज थाना क्षेत्र के चांप गांव निवासी आफताब सांईं की बेटी मिनी परवीन है. प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या करने का आरोप मृतका की भाभी ने लगाया है. मृतका की भाभी शबनम खातून ने […]

पचरुखी : थाना क्षेत्र के पड़ौली गांव इलाके से रविवार को बरामद युवती के शव की पहचान हो गयी है. मृतका हुसैगंज थाना क्षेत्र के चांप गांव निवासी आफताब सांईं की बेटी मिनी परवीन है.

प्रेम प्रसंग में उसकी हत्या करने का आरोप मृतका की भाभी ने लगाया है. मृतका की भाभी शबनम खातून ने बताया कि दरौंदा थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी गंगादेव महतो के पुत्र गणेश कुछ दिन पहले मिनी परवीन को प्रेम-प्रसंग में लेकर फरार हो गया था.
परिजनों ने जब सेवा महतो की मां से इसकी शिकायत की तो उसने आश्वासन दिया कि एक दो दिन में लड़की को वापस बुलवा दूंगी, आप लोग चिंता मत कीजिए. सेवा महतो अपने ससुराल चाप गांव में ही रहता था. इस बीच रविवार को पचरुखी पुलिस ने मिनी का शव पड़ौली गांव के चंवर से बरामद किया. परिजनों ने बताया कि मिनी परवरन की पहचान सोशल मीडिया पर फोटो देखकर की गयी.
इधर मामले में मृतका के पिता आफताब सांईं ने थाने में आवेदन देकर सेवा महतो को आरोपित किया है. आरोपित की शादी सहायक थाना सराय के चाप दक्षिण टोला गांव निवासी विक्रम महतो की पुत्री ज्ञांती देवी से हुई है. आरोपित हमेशा अपने ससुराल जाता था. थानाध्यक्ष रमण कुमार ने बताया कि पुलिस हत्या से संबंधित सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर नामजद अभियुक्त के पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें