27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीवान : पोखर में मिला नाबालिग लड़की का शव, हाथों पर लिखा है AKD और BO, पढ़ें

सीवान : चार दिन से गायब चल रही थाना क्षेत्र के जमुआव गांव निवासी एक किशोरी का शव पोखरे में मिला. शव मिलने की सूचना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे. शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. परिजनों ने हत्या कर […]

सीवान : चार दिन से गायब चल रही थाना क्षेत्र के जमुआव गांव निवासी एक किशोरी का शव पोखरे में मिला. शव मिलने की सूचना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. लोग भागते हुए मौके पर पहुंचे. शव मिलने के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है. वहीं, किशोरी के हाथ पर अंग्रेजी में एकेडी लिखा हुआ मिला. वहीं, उसकी घड़ी बंद थी जो 9.30 समय दर्शा रही थी. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गयी है.

थाना क्षेत्र की जतौर पंचायत के जमुआव गांव निवासी दुर्गा राजभर की 14 वर्षीया पुत्री रूमन कुमारी गत सोमवार की अहले सुबह घर से एक महिला के बुला के ले जाने पर गयी और फिर वापस नहीं आयी. परिजनों ने काफी खोजबीन की परंतु उसका अता-पता नहीं चल सका. थक-हार कर परिजनों ने गुठनी पुलिस को सूचना दी, लेकिन गुठनी पुलिस ने आवेदन लेने से इन्कार करते हुए कुछ दिन प्रतीक्षा करने की बात कही. परिजन उसकी खोज में इधर-उधर भटक रहे थे. परिजनों ने जनता दरबार में किशोरी की खोज करने की गुहार लगाने की ठान ली. वे सुबह जिला मुख्यालय आने की तैयारी में थे. इसी बीच शौच को गये ग्रामीणों से किशोरी का शव मिलने की बात सुनी. जब वे पोखरे पर पहुंचे तो शव देख उनके पैर के नीचे से जमीन सरक गयी. परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे.

किशोरी का शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या कर शव पोखरे में फेंकने का आरोप लगाया है. युवती के भाई रंजीत ने आरोप लगाया कि जब मैंने पुलिस को आवेदन दिया, तो आवेदन लेने से इन्कार करते हुए प्रतीक्षा करने को कहा. पुलिस ने समय पर कार्रवाई की होती, तो शायद मेरी बहन की जान बच सकती थी. पोखरे से रूमन का शव निकाल उसका निरीक्षण किया गया तो शरीर पर कोई जख्म का निशान नहीं मिले. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसकी हत्या गला दबाकर की गयी है. उसके बायें हाथ की हथेली पर अंग्रेजी में एकेडी व बीओ लिखा हुआ था. किशोरी के दाहिने हाथ में बंधी गोल्डेन रंग की घड़ी की सूई 9:30 मिनट पर बंद दिखा रही थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें-
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उड़ी बिहार के 142 दागी नेताओं की नींद, जानें किस पार्टी में कितने !

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें