1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. teenager dies under suspicious circumstances in sitamarhi girl next door dies after seeing dead body rdy

सीतामढ़ी में किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, शव देख कर पड़ोस की युवती ने तोड़ा दम

सीतामढ़ी में एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. मौत की खबर सुनकर ग्रामीण रत्नेश्वर शर्मा की पुत्री जयंती कुमारी भी वहां पहुंची. शव देखकर वह वहीं बेहोश हो गयी. बाद में उसने भी दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत
सांकेतिक तस्वीर

सीतामढ़ी के बसहा गांव के वार्ड नंबर आठ में रविवार की दोपहर एक किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. उसकी पहचान नवल राम की पुत्री सपना कुमारी (14) के रूप में की गयी है. मौत की खबर सुनकर ग्रामीण रत्नेश्वर शर्मा की पुत्री जयंती कुमारी (25) भी वहां पहुंची. शव देखकर वह वहीं बेहोश हो गयी. बाद में उसने भी दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की. पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. किशोरी की मौत को लेकर कुछ लोग इसे हत्या, तो कुछ लोग आत्महत्या कह रहे हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृतका के गले पर रस्सी का निशान पाया गया है. उसके पिता चेन्नई में प्राइवेट नौकरी करते हैं. वह मां तथा दो छोटे भाइयों के साथ रहती थी. पुलिस के मुताबिक आवेदन प्राप्त होने के बाद ही मामले की स्पष्ट तौर पर तफ्तीश हो सकेगी. इसमें हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच की जा रही है. उधर, शव देखने के दौरान बेहोश हुई जयंती की मौत से गांव में माहौल गमगीन हो गया है. मां सुनीता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है.

सहरसा के जमादार की पुलिस लाइन में मौत

पंश्चिम चंपारण के बगहा पुलिस लाइन में कार्यरत जमादार उपेंद्र पासवान (59) की शनिवार की रात अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गयी हैं. बता दें कि रात में नित्य दिनों के भांति भोजन कर सो रहे थे कि अचानक जमादार को हार्ट अटैक पहुंचा और अचेत हो गये. पुलिस लाइन के पुलिस जवानों ने सार्जेंट मेजर समेत एसपी किरण कुमार गोरख जाधव को सूचना देते हुए अचेत अवस्था में जमादार को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां ड्यूटी में तैनात डॉ विजय कुमार द्वारा जमादार की प्राथमिक उपचार किया जाने लगा. इलाज के दौरान दौरान जमादार की मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें