27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुत्र व पुत्रवधु ने मिलकर महिला को मार डाला

भिट्ठा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मुर्गियाही टोल में मंगलवार की दोपहर घरेलू विवाद में एक महिला की हत्या पुत्र द्वारा लाठी डंडे से पीटकर कर दी गयी.

सुरसंड. भिट्ठा थाना क्षेत्र के हनुमान नगर मुर्गियाही टोल में मंगलवार की दोपहर घरेलू विवाद में एक महिला की हत्या पुत्र द्वारा लाठी डंडे से पीटकर कर दी गयी. मृतका हसीना खातून (60 वर्ष) गफार राइन की पत्नी थी. भिट्ठा थानाध्यक्ष रविकांत कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मां की हत्या में शामिल दो पुत्रों में क्रमशः जियाउल मुस्तफा, अली मुर्तुजा व एक पुत्रवधु सबीना खातून को गिरफ्तार कर लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिछले वर्ष फरवरी माह में मृतका की पुत्री की शादी हुई थी. शादी में महाजन से कर्ज लिया था. कर्ज का सधान करने के लिए पूरा परिवार दवाब झेल रहा था. जमीन बेचकर महाजन का कर्ज चुकता करने की बात को लेकर पारिवारिक विवाद बढ़ गया. इसी बात से गुस्साए जियाउल ने लाठी डंडे से मां की जमकर पिटाई कर दी. इलाज के लिए उसे सीतामढ़ी सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मौत की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रविकांत कुमार सदर अस्पताल सीतामढ़ी पहुंचकर पोस्टमार्टम की कागजी प्रक्रिया में जुट गए हैं. गिरफ्तार जियाउल ने बताया कि वह पांच भाइयों में तीसरे नंबर पर है. उससे बड़ा तीन भाइयों में क्रमशः गुलाम रब्बानी, गुलाम मुस्तफा व मोस्तकीम राइन की शादी हो चुकी है. तीनों परिवार से अलग रहता है. छोटा भाई अली मुर्तुजा व जियाउल दोनों अभी कुंवारा है. इसी दोनों भाई के साथ माता पिता रह रहे थे. इन दोनों भाइयों का लुधियाना में सिलाई का कारखाना था, जो बहन की शादी के कर्ज में डूब जाने के बाद बेच देना पड़ा. बताया कि वर्षों पूर्व पिता की मानसिक स्थिति खराब होने पर दोनों भाइयों ने काफी रुपए खर्च कर उनकी जान बचायी थी, जो वृद्ध रहते हुए भी पूर्णरूपेण स्वस्थ हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें