1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. sitamarhi
  5. mother neck cut off for opposing daughter abduction accused absconding in sitamarhi asj

बेटी के अपहरण का विरोध करने पर मां की गर्दन काटी, आरोपी फरार

पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

सीतामढ़ी : बथनाहा थाना क्षेत्र की कोइली गांव में शुक्रवार को बीच सड़क पर तलवार से गर्दन पर प्रहार कर रामबृक्ष ठाकुर की पत्नी प्रेमा देवी की हत्या कर दी गयी. महिला को बचाने आया बड़ा बेटा नितेश जख्मी हो गया.

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार व एसआइ जयप्रकाश शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे. परिजनों व आसपास के लोगों से घटना के संबंध में जानकारी ली.

हत्या का आरोप गांव के ही सुरेंद्र शर्मा तथा उसके पुत्र राजू कुमार, रामू कुमार, शत्रुघ्न शर्मा, राघवेंद्र कुमार व किशन कुमार एवं रामसोगारथ शर्मा के पुत्र कपिलेश्वर शर्मा पर लगाया गया है. सदर डीएसपी रमाकांत उपाध्याय भी सदर अस्पताल पहुंचकर परिजनों से मिले.

घटना की जानकारी ली. मृतका की पुत्री काजल कुमारी, पुत्र नितेश कुमार व चंदन कुमार ने पुलिस को बताया कि आरोपित दो बाइक पर सवार होकर तलवार से लैस थे. प्रेमा देवी की पुत्री काजल कुमारी का हाथ पकड़कर अपहरण का प्रयास करने लगे.

यह देखकर पुत्री को बचाने के लिए प्रेमा देवी ढाल बनकर सामने खड़ी हो गयी. तब आरोपितों ने प्रेमा देवी को धक्का देकर गिरा दिया. जमीन पर गिराने के बाद आरोपितों ने गर्दन पर तलवार से जोरदार प्रहार कर दिया.

इससे उसकी मौत हो गयी. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें