33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: सीतामढ़ी में डबल मर्डर, महिला और उसके मासूम बेटे की गला दबाकर हत्या

Bihar: सीतामढ़ी में सौतन का विरोध करने पर पति ने अपनी पत्नी और बेटे की हत्या कर दी है. बताया जाता है कि हत्यारा पति अपने दूसरे बेटे के साथ घटना के बाद फरार है.

Bihar: सीतामढ़ी. जिले के परसौनी थाने के अंडहरा गांव में बेरहम पति की करतूत से गांव में होली की खुशी मातम में बदल गई. यहां पारिवारिक विवाद में एक महिला और उसके बेटे की हत्या कर दी गयी है. बताया जाता है कि महिला के पति ने दो शादियां कर रखी थी. पहली पत्नी को सौतन नागवार लगी. दूसरी पत्नी का विरोध करना उसके पति को नागवार लगा. नयी नवेली पत्नी का विरोध देखकर पति इतना खफा हुआ कि उसने पहली पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं पत्नी के साथ अपने मासूम बेटे को भी मौत की नींद सुला दिया. पुलिस ने मृतका की सास को हिरासत ले लिया है, जबकि अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार है. पुलिस ने मां-बेटे के शव का पोस्टमार्टम कराया है.

चाचा ने दर्ज करायी प्राथमिकी

मृतका की पहचान अंडहरा गांव के राजेश पासवान की पत्नी अर्चना कुमारी (25) और बेटे आशिक कुमार के रूप में की गई है. घटना को लेकर अर्चना कुमारी के चाचा रविंद्र पासवान ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. उसमें अर्चना के पति राजेश पासवान, ससुर शंकर पासवान, भैंसुर सुशील पासवान और सास बच्ची देवी को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. इन लोगों पर आरोप हैं कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद पति और अन्य लोग शव को ठिकाने लगाने की फिराक में थे, तभी इसकी भनक पुलिस को लग गई और उनकी मंशा पर पानी फिर गया. पुलिसिया कार्रवाई के भय से घटना के बाद मृतका के पति, ससुर और भैंसुर घर छोड़ कर फरार हो गए . वहीं, सास फरार होने में कामयाब नहीं हो सकी. उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

Also Read: बिहार में अपनी पारंपरिक सीटों से भी बेदखल हो गयी कांग्रेस, जानें कन्हैया के साथ क्या हुआ खेला

एक बेटे की हत्या दूसरे के साथ फरार

अर्चना की दादी मंजू देवी ने बताया कि कुछ माह पूर्व राजेश पासवान पूर्वी चंपारण जिले में चोरी-छिपे शादी रचा ली. इसकी खबर किसी तरह अर्चना को मिल गई. सौतन के बारे में खबर सुनने के बाद अर्चना विरोध करने लगी. पत्नी का दूसरी शादी का विरोध पति राजेश को भी नागवार लगा. वह पत्नी से खफा रहने लगा. अर्चना के साथ मारपीट भी करने लगा. अर्चना की दादी की मानें तो राजेश ने अर्चना को जान से मारने की धमकी भी दी थी. दो महीने पहले राजेश ने मारपीट की थी. इसके बाद अर्चना मायके चली गई थी. मायके वालों के समझाने पर अर्चना 7 मार्च को ससुराल लौटी थी. अब राजेश ने अर्चना और उसके 2 साल के बेटे की हत्या गला दबाकर कर दी है. खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश दूसरे बेटे अनीस कुमार को लेकर फरार हो गया. मृतका के माता-पिता को आशंका है कि राजेश कहीं अनीस की भी हत्या न कर दे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें