37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीतामढ़ी के सोनापट्टी में स्वर्ण व्यवसायी से पिस्टल के बल पर 1.12 लाख की लूट

सीतामढ़ी :बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े शहर के सोनापट्टी मोहल्ले (महावीर स्थान रोड) में लूट की घटना को अंजाम दिया है. दिन के लगभग 2.10 बजे बदमाशों ने विजय ऑरनामेंट्स नामक दुकान में घुसकर पिस्टल के बल पर व्यवसायी केतन कुमार से 1.12 लाख रुपया व चार किलोग्राम चांदी लूट लिया. हालांकि झोला फटा […]

सीतामढ़ी :बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दिनदहाड़े शहर के सोनापट्टी मोहल्ले (महावीर स्थान रोड) में लूट की घटना को अंजाम दिया है. दिन के लगभग 2.10 बजे बदमाशों ने विजय ऑरनामेंट्स नामक दुकान में घुसकर पिस्टल के बल पर व्यवसायी केतन कुमार से 1.12 लाख रुपया व चार किलोग्राम चांदी लूट लिया.

हालांकि झोला फटा होने के कारण बदमाशों को चांदी हाथनहीं लग सका और दुकान से 10 मीटर की दूरी पर वह गिर गया. महज चार से पांच मिनट के भीतर ही घटना को अंजाम देकर दो बदमाश बाइक से भाग निकले. सूचना मिलने पर नगर सर्किल इंस्पेक्टर सह प्रभारी थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव पैंथर मोबाइल के साथ पहुंचकर छानबीन की. इंस्पेक्टर ने दुकानदार से घटना की पूरी जानकारी ली. बताया जा रहा है कि सीसीटीवी फुटेज में इन बदमाशों का हुलिया नजर आया है, जिसकी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. लूट की उक्त घटना से आसपास के दुकानदारों में पुलिस के प्रति गहरा आक्रोश है.

जानकारी के अनुसार, शहर के कोट बाजार वार्ड नंबर-15 निवासी स्व विजय प्रसाद के पुत्र केतन कुमार की सोनापट्टी महावीर मंदिर रोड में विजय ऑरनामेंटस नामक आभूषण की दुकान है. दिन के लगभग 2.05 बजे जब वह अपनी दुकान में बैठा, उसी वक्त एक युवक वहां पहुंचा और आभूषण खरीदने की बात कहकर कुछ आइटम दिखाने को कहा. इस पर केतन पीछे मुड़कर लॉकर से आभूषण निकालने के लिए जैसे हीं मुड़ा, उक्त युवक कमर से पिस्टल निकालकर कैश व आभूषण देने को कहा.

थप्पड़ मारने के बाद दुकानदार को सुला दिया तथा ड्रॉल में रखा 1.12 लाख रुपया व चार किलोग्राम चांदी झोला में कसकर भागने लगा. इस क्रम में झोला फटा होने के कारण चांदी रोड पर ही गिर गयी, जिसे छोड़कर उक्त बदमाश ब्लू रंग की बाइक पर सवार अपने साथी के साथ भाग निकला. इंस्पेक्टर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लूट में शामिल बदमाशों की पहचान की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें