1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. shiekhpura
  5. sheikhpura bus trampled two students riding bicycle in bihar accident news one died

Accident News: शेखपुरा में बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंदा, जहां बजनी थी शहनाई वहां मातम का माहौल

शेखपुरा में शनिवार की संध्या भी शहर के टाउन थाना से महज कुछ ही दूरी पर अनियंत्रित बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंद दिया. इस दर्दनाक घटना में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
शेखपुरा में बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंदा
शेखपुरा में बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंदा
File Photo

शेखपुरा जिले में सड़क दुर्घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है. शनिवार की संध्या भी शहर के टाउन थाना से महज कुछ ही दूरी पर अनियंत्रित बस ने साइकिल सवार दो छात्रों को रौंद दिया. इस दर्दनाक घटना में एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घायल को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

बस को किया गया जब्त 

वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है. बस भदौनी सर्विस की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान मखदुमपुर मुसहरी के निवासी परमानंद उर्फ पारो पासवान के 14 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में की गई है, जबकि घायल की पहचान स्वर्गीय संजय राम के 17 वर्षीय पुत्र फुलटोन कुमार के रूप में की गई है.

भाई की मौत सड़क दुर्घटना में हो चुकी है 

घायल की बहन की शादी सोमवार को होनी है. वही हरियाणा में 1 वर्ष पहले सड़क दुर्घटना में घायल के दो भाई नीरज और अंशु की मौत हो चुकी है. जबकि मृतक आठवीं कक्षा का छात्र है जो अभ्यास मध्य विद्यालय में अध्ययन रत है. दो भाइयों में वह छोटा था. मृतक अपने घर से परिजनों को खेलने के लिए फील्ड जाने को कहकर निकला था, तभी टाउन थाने के समीप यह घटना घटित हो गई.

परिजनों का हाल बुरा 

घटना के बाद सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग सदर अस्पताल में जुट गए, जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. जबकि जख्मी छात्र को बेहतर इलाज के लिए पावापुरी रेफर किया गया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें