26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Saran Firing Case : सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देनेवाला संतोष रेनू यादव गिरफ्तार, स्पेशल टीम ने दबोचा

Saran Firing Case : लोकसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा मामले में सारण पुलिस की स्पेशल टीम ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने वाले शख्स संतोष रेनू यादव को गिरफ्तार किया है. जाति विशेष को लेकर संतोष रेनू ने सोशल मीडिया पर बयान दिया था.

Saran Firing Case : छपरा: लोकसभा चुनाव के बाद हुई हिंसा मामले में सारण पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में सारण पुलिस की स्पेशल टीम ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने वाले शख्स संतोष रेनू यादव को गिरफ्तार किया है. सारण के नवनियुक्त एसपी डॉ. कुमार आशीष ने इस बात की पुष्टि की है. किसी जाति विशेष को लेकर संतोष रेनू ने सोशल मीडिया पर बयान दिया था. बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ भी सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया था.

फायरिंग में हुई थी चंदन राय की मौत

लोकसभा के पांचवें चरण का मतदान 20 मई को हुआ था. मतदान के अगले दिन 21 मई को नगर थाना क्षेत्र के भिखारी चौक बड़ा तेलपा में राजद के 3 समर्थकों को गोली मार दी गयी थी. इस घटना में एक राजद समर्थक चंदन राय की मौत हो गयी थी, जबकि दो अन्य घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. इस मामले में 7 एफआईआर दर्ज किया गया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए कुछ दिन के लिए जिले में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गयी थी. पुलिस की स्पेशल टीम लगातार सोशल मीडिया पर नजर रखी हुई थी.

Also Read: Sarhasa : बिहार के इस अनोखे मंदिर में ब्राह्मण नहीं होते पुरोहित, नाई कराते हैं पूजा

भड़काऊ बयान दे रहा था संतोष

इसी दौरान संतोष रेनू यादव के भड़काऊ बयान पर पुलिस की नजर गयी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ दो एफआईआर दर्ज किया गया है. सारण के एसपी डॉ. कुमार आशीष ने बताया कि संतोष रेनु सोशल मीडिया पर लगातार जाति विशेष पर भड़काऊ बयान दे रहा था. उनके इस बयान से माहौल खराब हो सकता है. जिसे देखते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई करनी पड़ी. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें