1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. road accident chhapra the truck driver crushed the teacher the driver escaped by jumping after death rdy

छपरा में अनलोडिंग की जल्दबाजी में ट्रक चालक ने शिक्षिका को कुचला, मौत के बाद कूदकर भाग निकला चालक

छपरा में अनलोडिंग की जल्दबाजी में ट्रक चालक ने एक शिक्षिका को कुचल दिया. शिक्षिका स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही थी. इसी बीच ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. शिक्षिका इसुआपुर के मध्य विद्यालय भगवानपुर में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Road Accident News
Road Accident News
File Photo

छपरा. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बाजार समिति के समीप ट्रक की चपेट में आने से एक महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतका इसुआपुर थाना क्षेत्र के अचितपुर गांव निवासी संतोष कुमार सिंह की पत्नी डॉ आभा कुमारी बतायी जाती है, जो इसुआपुर के मध्य विद्यालय भगवानपुर में शिक्षिका के रूप में कार्यरत थी. वह शनिवार को अपने घर उमनागर मुहल्ले से सुबह के समय अपने स्कूल उत्क्रमित उच्च विद्यालय सुमहा में जाने के लिए बस पकड़ने के लिए बाजार समिति के गेट के पास खड़ी थी इसी बीच ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी.

स्कूल जाने के लिए बस का कर रही थी इंतजार

शिक्षिका के साथ जा रहे उनके अन्य सहयोगी शिक्षकों ने बताया कि हम लोग भी प्रतिदिन की भांति बस पकड़ने के लिए उनका ही इंतजार कर रहे थे कि तभी बाजार समिति के अंदर अनाज लदा ट्रक आ रहा था. ऑनलोड करने की जल्दबाजी में ट्रक चालक ने सड़क के पास खड़ी उक्त महिला को नहीं देखा. जैसे ही उसने ट्रक को मोड़ा महिला उसकी चपेट में आ गयी. लोगों ने बताया कि अगर ट्रक चालक हॉर्न बजा कर ट्रक को मोड़ता, तो शायद इस तरह की घटना नहीं होती.

घटना के बाद चालक हो गया फरार

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉ हर्षित राज ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं परिजनों ने पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराया. मौके पर पहुंचे मुफस्सिल थाने की पुलिस ने कागजी कार्रवाई के बाद बताया कि ट्रक को जब्त कर लिया गया है. वहीं, चालक मौके से फरार हो गया है. जिले के सभी शिक्षक संगठनों ने दुर्घटना के बाद परिजनों को अपनी संवेदना प्रकट की है.

बरात से लौट रही बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, सात घायल

नालंदा के इस्लामपुर-घोसी मुख्य सड़क मार्ग पर चारमुहानी के पास शनिवार को बस और ट्रक के बीच जोरदाार टक्कर हो गयी, जिसमें सात लोग जख्मी हो गये. जख्मी लोगों में नालंदा जिला अंतर्गत इस्लामपुर थाना क्षेत्र के सूढ़ी सकरी गांव के दिलचंद चौधरी, प्रवीण कुमार, दिनेश रविदास, मुनी मोची, इंदल रविदास, मनोज रविदास व बचन मिस्त्री शामिल हैं. बताया जाता है कि सभी बारात गये थे. शनिवार की सुबह बस पर सवार होकर सभी लोग अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी घोसी-इस्लामपुर मुख्य सड़क मार्ग पर घोसी नहर फॉल के पास चारमुहानी पर दक्षिण दिशा की ओर से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गयी, जिसमें सभी लोग जख्मी हो गये.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें