30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार में राजनाथ सिंह खूब गरजे, बोले- ‘ जरूरत पड़ी तो सीमा के उस पार जाकर भी भारत मार सकता है..’

छपरा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जानिए आतंकवाद पर क्या कुछ कहा..

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को बिहार के सारण पहुंचे. जहां से भाजपा के प्रत्याशी मौजूदा सांसद राजीव प्रताप रूडी ने अपना नामांकन किया. नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में राजनाथ सिंह भी शामिल हुए. जनसभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कामों की तारीफ की और पूर्व की यूपीए सरकार को कई मुद्दों का जिक्र करके घेरा. आतंकवाद के खिलाफ उठाए जाने वाले कदम को लेकर अपनी बात सबके बीच रखी और लोगों को यकीन दिलाया कि भारत की सीमाएं पूरी तरह सुरक्षित है.

विश्व में भारत की ताकत के बारे में बताया

राजीव प्रताप रूडी के समर्थन में वोट की अपील करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि ये कुशल पायलट भी हैं और सारे विपक्षी उम्मीदवारों को ये हवा में उड़ा देंगे. उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व की तारीफ की और कहा कि कोई कुछ दावा करे पर इस सच्चाई को कोई मां का लाल नहीं नकार सकता कि भारत का मस्तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अंतरराष्ट्रीय जगत में ऊंचा किया है. भारत की बातों को पहले उस तरह गंभीरता से नहीं लेना चाहिए लेकिन आज कान खोलकर पूरा विश्व सुनता है कि भारत बोल क्या रहा है. ये हैसियत देश की आज बढ़ी है.

ALSO READ: बिहार: अररिया में जेपी नड्डा ने राजद-कांग्रेस पर बोला हमला, भाषण में कोरोना के टीके समेत इन बातों का किया जिक्र..

आतंकवाद के मुद्दे पर बरसे, पूर्व की सरकार पर साधा निशाना

राजनाथ सिंह ने पूर्व की यूपीए सरकार पर निशाना साधा. आतंकवाद का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस की सरकारों को आपने देखा है. केवल जम्मू कश्मीर ही नहीं बल्कि देश के किसी ना किसी राज्य में आतंकी वारदात होती रहती थी. आज कोई माई का लाल बता दे कहां आतंकी वारदात होती है. कश्मीर में कभी छिटपुट ऐसी घटना भले सामने आ जाए. दरअसल, पड़ोसी देशों ने भी ये समझ लिया है कि भारत दुनिया का ताकतवर देश बन सकता है.

सीमा पार जाकर मारने की ताकत को लेकर बोले..

राजनाथ सिंह ने छपरा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए आतंकवाद के मुद्दे को उठाया. उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार के कदम की सराहना की और कहा कि आपको रक्षा मंत्री होने के नाते सुनिश्चित कराता हूं कि देश की सीमाएं सुरक्षित हैं. आज देश के पास वो ताकत है कि भारत सीमा के इस पार भी मार सकता है और जरूरत पड़ी तो सीमा के उस पार जाकर भी मार सकता है. ये हमारी ताकत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें