32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : सारण में संदेहास्पद बीमारी से पांच लोगों की मौत

सारण (बनियापुर) : बिहार में सारण के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के हाफिजपुर गांव मे बुधवार की रात्रि एक के बाद एक चार लोगों की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मृतक के परिजन जहां मृत्यु का कारण डायरिया बता रहे है. वहीं ग्रामीण स्पष्ट शब्दों में मौत का कारण अत्यधिक मात्रा मे जहरीली शराब का […]

सारण (बनियापुर) : बिहार में सारण के सहाजितपुर थाना क्षेत्र के हाफिजपुर गांव मे बुधवार की रात्रि एक के बाद एक चार लोगों की संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गयी. मृतक के परिजन जहां मृत्यु का कारण डायरिया बता रहे है. वहीं ग्रामीण स्पष्ट शब्दों में मौत का कारण अत्यधिक मात्रा मे जहरीली शराब का सेवन करने की बात कह रहे है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक सभी मृतक मजदूर वर्ग के है. जिनके दैनिक कमाई से परिवार का भरण पोषण होता था.

मृतकों में 40 वर्षीय हरेन्द्र महतो, 50 वर्षीय लाल बाबू शर्मा एवं 35 वर्षीय मनोज महतो, 60 वर्षीय चंद्रमा साह शामिल है. जबकि गांव के ही नरायण पांडेय, तारकेश्वर साह, अमीर अंसारी एवं पड़ोस के सहाजितपुर गांव के प्रमोद लाल तथा हाफिजपुर के दिलीप राय गंभीर रूप से पीड़ित है. जिनका इलाज अलग-अलग जगहों पर निजी चिकित्सालय में चल रहा है. जहां इनकी स्थिति नाजुक बतायी जा रही है.

विदित हो कि बुधवार के दिन पड़ोस के गांव सहाजितपुर टोले धाती पर निवाशी मंगनी महतो के पुत्र 40 वर्षीय राजेश महतो की मृत्यु संदेहास्पद स्थिति में हो गयी थी. हाफिजपुर निवासी व राजमिस्त्री का काम करने वाले मृतक हरेन्द्र महतो की पत्नी ने बताया कि मृतक कार्य से देर रात घर वापस आया एवं तबीयत खराब होने की बात बता बगैर खाना खाये सो गया. रात्रि करीब दस बजे के आस पास उसे काफी बेचैनी होने लगी, लगातार दस्त एवं उल्टी होने लगी परिजन स्थिति की गंभीरता को देख इलाज की व्यवस्था करते तब तक दम तोड़ दिया.

कुछ इसी तरह की बात अन्य मृतक के परिजनों ने बतायी. घटना की सूचना पर सहाजितपुर थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद एवं बनियापुर थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह पूरे दल बल के साथ गांव में पहुंच पीड़ित परिजनों से बात कर घटना के अनुसंधान मे जुटी. थानाध्यक्ष नित्यानंद ने बताया कि पीड़ित के परिजन डायरिया नामक बीमारी से स्वाभाविक मौत की बात बता रहे हैं. वहीं तहकीकात में जुटी पुलिस घटना से जुड़े अन्य कारणों एवं चर्चाओं पर पैनी निगाह रख अनुसंधान में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें