26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो को दूध टैंकर ने मारी ठोकर, 12 यात्री जख्मी, दो रेफर

थाना क्षेत्र से सटे मुस्तफापुर चौक पुलिस चेक पोस्ट के पास रविवार को गंगा स्नान कर लौट रहे ऑटो में दूध टैंकर ने ठोकर मार दी.

दलसिंहसराय.थाना क्षेत्र से सटे मुस्तफापुर चौक पुलिस चेक पोस्ट के पास रविवार को गंगा स्नान कर लौट रहे ऑटो में दूध टैंकर ने ठोकर मार दीर. इसमें ऑटो पर सवार एक दर्जन सवारी गंभीर रूप से जख्मी हो गये. घटना में दूध टैंकर भी सड़क किनारे पलट गया. टेंपों पलट कर सड़क पर आ गया. ग्रामीणों की मदद से सभी को दलसिंहसराय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जख्मी की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के बाघोपुर निवासी आनंदी सहनी के पुत्र जितेंद्र सहनी (35), रहुआ निवासी सत्यनारायण सहनी की पत्नी बेबी देवी (35), रोसड़ा निवासी अनिल सहनी की पत्नी रीता देवी (45), बाघोपुर रोसड़ा निवासी सौदागर सहनी की पत्नी पंदुपिया देवी (50), धीरेंद्र सहनी की पत्नी सहम टोला देवी (40), धीरेन्द्र सहनी की पुत्री रानी कुमारी (20), सिकंदर सहनी की पुत्री बिसा रानी (6), खानपुर थाना क्षेत्र के खंजापुर निवासी सहदेव सहनी की पत्नी संगीता देवी (40), सलमपट्टी निवासी कमलेश सहनी की पत्नी रूबी देवी (30), पुत्री ह्याती कुमारी (06) व मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के फतेहपुर निवासी शंभू सहनी की पत्नी ललिता देवी (40) के रूप में हुई है. वही गंभीर स्थिति को देखते हुए ड्युटी पर मौजूद डॉ. ने जितेंद्र सहनी व रीता देवी का प्राथमिकी इलाज के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो दोनों गाड़ियों को जब्त कर थाना ले आयी. इसी क्रम में टैंकर चालक मौके का फायदा उठा फरार हो गया. जख्मी ललिता देवी ने बताया कि घर में मरनी के बाद सभी गंगा स्नान करने आयोध्या धाम टेम्पू से गये थे. स्नान कर लौटने के दौरान दलसिंहसराय से थोड़ा आगे निकलने पर सामने से तेज रफ्तार में आ रहे दूध टैंकर ने टेम्पू में धक्का मार दिया. जिसके बाद कुछ नहीं पता क्या हुआ. ग्रामीणों ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें